Animal मूवी रिलीज होते ही सिनेमाघर में मचाया धमाल लोगों के द्वारा एनिमल मूवी काफी पसंद किया जा रहा है

Animal: रणबीर कपूर-स्टारर ‘एनिमल’ 1 दिसंबर 2023 यानी आखिरी शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। फिल्म को दर्शकों से अच्छी प्रतिक्रिया मिली है और इसके साथ ही रणबीर कपूर की फिल्म ने रिलीज के पहले दिन भी बंपर कलेक्शन किया है।

हालांकि, फिल्म की लोकप्रियता ऐसी हो गई कि इसने बुकिंग से पहले ही 30 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली। आइए यहां जानते हैं कि रिलीज के पहले दिन ‘एनीमल ने कितने करोड़ की ओपनिंग की है?

रिलीज के पहले दिन ‘Animal’ ने कमाए कितने करोड़?

कबीर पॉप डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित ‘एनिमल’ का जबरदस्त ट्रेलर रिलीज होने के बाद इस फिल्म का रोमांच सातवें आसमान पर पहुंच गया था और इसी वजह से फिल्म की बुकिंग में जबरदस्त इजाफा हुआ है। पहले दिन के लिए फिल्म, ‘एनिमल’ ने पहले दिन 33.97 करोड़

रुपये की कमाई के साथ पठान (31.26 करोड़), टाइगर 3 (22.48 करोड़) और गदर 2 (17.60 करोड़) की कमाई को नुकसान पहुंचाया है। वहीं अब फिल्म की रिलीज के पहले दिन की कमाई के शुरुआती आंकड़े भी आ गए हैं।

‘Animal’ रणबीर कपूर सब से बेस्ट मूवी

‘Animal’ ने 60 करोड़ रुपये से शुरुआत कर रिकॉर्ड बनाया है। यह फिल्म रणबीर कपूर के करियर की सबसे बड़ी ओपनर फिल्म बनकर उभरी है। इससे पहले, ब्रह्मास्त्र और संजू पहले दिन रणबीर की सबसे ज्यादा सीरीज़ वाली फिल्मों में से थीं। बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक,

अगर हम इन फिल्मों की आउटलेट डे इनकम के बारे में बात करें तो, ब्रह्मास्त्र – पार्ट वन शिवा ने रिलीज के पहले दिन 36 करोड़ रुपये से ओपनिंग की। संजू ने पहले दिन 34.75 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। अब एनिमल पहले दिन 60 करोड़ रुपये की कमाई के साथ रणबीर की सबसे बड़ी ओपनर बनकर उभरी है।

रणबीर कपूर की फिल्म ‘Animal’ ने ‘पठान’, ‘गदर 2 और ‘टाइगर 3’ का रिकॉर्ड तोड़ा

61 करोड़ रुपये के अंतर के साथ ‘Animal’ ने शाहरुख खान की ‘पठान’ (57 करोड़), ‘गदर 2’ (40.10 करोड़) और ‘टाइगर 3’ (44.50 करोड़) का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। अब सबकी नजरें वीकेंड कलेक्शन पर हैं। यह देखना बाकी है कि शनिवार और रविवार को ‘एनिमल’ कितना अच्छा कलेक्शन करती है और किन फिल्मों के आंकड़े तोड़ती है।

‘एनिमल’ कोस्कोर मिला है एनिमल को सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन (सीबीएफसी) से स्कोर मिला है, जिससे यह पता चलता है कि यह फिल्म 18 वर्ष के आयु वर्ग के लिए सबसे प्रभावी है,

वैसे ये फिल्म अब तक बनी सबसे लंबी फिल्मों में से एक है। इस फिल्म का रन टाइम करीब तीन घंटे 21 मिनट है। आपको बता दें कि फिल्म में रणबीर कपूर, अनिल कपूर, बॉबी देओल और रश्मिका मंदाना समेत कई कलाकारों ने गंभीर भूमिका निभाई है।

रिलीज के पहले दिन “Animal” ने कमाए कितने करोड़? आइए जानें

Animal कबीर ख्याति प्राप्त निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित फिल्म ‘एनिमल’ का उत्साह इसके शानदार ट्रेलर के लॉन्च के बाद से ही सातवें आसमान पर पहुंच गया था और इस वजह से फिल्म के

पहले दिन की बुकिंग में भारी बढ़ोतरी हुई है। ‘एनिमल’ ने ओपनिंग डे पर 33.97 करोड़ रुपये की एडवांस बुकिंग के साथ पठान (31.26 करोड़), टाइगर 3 (22.48 करोड़) और गदर 2 (17.60 करोड़) का रिकॉर्ड तोड़ दिया है।

वहीं अब फिल्म की रिलीज के पहले दिन की कमाई के शुरुआती आंकड़े भी आ गए हैं। सैकनिलक की शुरुआती फैशन रिपोर्ट के मुताबिक, ‘एनिमल’ ने रिलीज के पहले दिन 61 करोड़ रुपये की कमाई की है।

इनमें से हिंदी में फिल्म ने 50.00 करोड़ रुपये की कमाई की है, जबकि तेलुगु में फिल्म का कलेक्शन 10 करोड़ रुपये है। फिल्म ने तमिल में 0.4 करोड़ रुपये, कन्नड़ में 0.09 करोड़ रुपये और मलयालम में 0.01 करोड़ रुपये की कमाई की है। दुनियाभर में ‘एनिमल’ की शुरुआत सौ करोड़ी रही है।

Leave a comment