Oneplus 12R कब होगा भारत में लॉन्च आइए जाने

Oneplus 12R: चीनी फोन निर्माता वनप्लस आज चीन में वनप्लस 12 सीरीज जारी करेगी। आज नियोक्ता अपनी दसवीं सालगिरह मना रहा है। इस अवसर पर नियोक्ता वनप्लस 12 और वनप्लस 12आर जारी करेगा। अब तक आपने हमारे जरिए वनप्लस 12 के बारे में कई जानकारियां पढ़ी होंगी, आज हम वनप्लस 12आर के बारे

में अपडेट लेकर आएंगे। दरअसल, यह फोन वनप्लस 12 से सस्ता हो सकता है और वनप्लस 11आर के सक्सेसर के तौर पर भारत में लॉन्च किया जा सकता है। कंपनी इस स्मार्टफोन को वैश्विक स्तर पर लॉन्च करने की तैयारी कर रही है और यह जानकारी ग्लोबल इंटरनेट साइट सर्टिफिकेशन पर मिली है। जानिए इस स्मार्टफोन में आपको क्या कुछ देखने को मिल सकता है।

Oneplus 12R में क्या हैं स्पेशल

लीक्स की मानें तो कंपनी इस स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 एसओसी गाइड कर सकती है। गिज्मोचाइना की रिपोर्ट के मुताबिक, स्मार्टफोन में 120 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट और 3,000 निट्स की अधिकतम ब्राइटनेस के साथ 6.7 इंच 1.5K OLED डिस्प्ले, 100 वॉट रैपिड चार्जिंग गाइड के साथ 5,500 एमएएच की बैटरी मिल सकती है। वनप्लस 11आर की तुलना में यह एक बड़ा अपडेट है क्योंकि पुराने स्मार्टफोन में कंपनी ने 5,000 एमएएच बैटरी और स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 चिपसेट का सपोर्ट दिया था।

Oneplus 12R कैमरा

फोटोग्राफी की बात करें तो स्मार्टफोन में ट्रिपल डिजिटल कैमरा सेटअप होगा जिसमें 50MP कैमरे OIS और EIS सपोर्ट के साथ और बाकी 8 MP डिजिटल कैमरा EIS सपोर्ट के साथ होंगे। फ्रंट में, वनप्लस 12 में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16MP का डिजिटल कैमरा भी मिल सकता है।

Oneplus 12R कब होगा भारत लांच

कंपनी ने अभी तक भारत में अपने प्रमुख स्मार्टफोन की रिलीज के संबंध में कोई जानकारी साझा नहीं की है। ये दोनों फोन नए साल के अंदर लॉन्च हो सकते हैं। माय क्लेवर प्राइस के डॉक्युमेंट के मुताबिक, वनप्लस 12 और 12R जनवरी में लॉन्च हो सकते हैं।

Oneplus 12 में स्पेक्स कैसा होगा

कंपनी वनप्लस 12 में जबरदस्त डिजिटल कैमरा सेटअप देने जा रही है। इसमें आपको ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलेगा जिसमें 50 MP Sony LYT-808 प्राइमरी कैमरा लेंस, 48 MP Sony IMX 581 अल्ट्रा-वाइड कैमरा लेंस और 64 MP ऑम्निविजन O64B पेरिस्कोप लेंस भी होगा। लीक्स की मानें तो फोन में आपको क्वालकॉम के अल्ट्रा-मॉडर्न चिपसेट

स्नैपड्रैगन 8वीं जेन 3 एसओसी का सपोर्ट मिल सकता है। नया चिपसेट कई AI फीचर्स के साथ आता है। आपको बता दें, कंपनी के नए स्मार्टफोन को वेबसाइट पर इंडेक्स किया गया है। आप वेबसाइट पर जाकर फोन का लेआउट और लुक देख सकते हैं।Bआप हरे, काले और सफेद रंग विकल्पों में वनप्लस 12 खरीदने की स्थिति में हो सकते हैं।

Oneplus 12 का बैटरी

इस स्मार्टफोन की बैट्री की बात करे तो इसका बैट्री 5000 MAH का है जो एक दिन चार्ज पर आप आसानी से 2 दिनो तक चल सकता है, और यदि आपका ही ट्रैवल पर है तो आपको सबसे ज्यादा इस बात की टेंशन होती है कि फोन का चार्जिंग कैसे होगा तो अब यह वनप्लस 12 आर की मदद से आसानी हो जाएगा आप लोगों के लिए 15% फोन चार्ज होने के बाद भी आप पूरे दिन आसानी से उसे कर सकते हैं

और कहीं भी घूम कर आ सकते हैं आपको चार्जिंग की टेंशन नहीं होगी। इसका चार्ज और 80 वाट का होगा जो आपको 35 मिनट में फोन फुल चार्ज करके दे देगा सबसे फास्ट चार्जिंग 80 वाट के चार्ज में ही होता है तो आप इसे आसानी से 30 से 35 मिनट में ही चार्ज कर सकते हैं और इसका लाभ उठा सकते हैं।

Leave a comment