Animal movie के रिलीज होने के। बाद Bobby deol के आंखों में नामी क्यों! आइए जाने

Bobby deol, रणबीर कपूर की बहुप्रतीक्षित फिल्म एनिमल सिनेमाघरों में धूम मचा रही है। 1 दिसंबर को रिलीज हुई इस फिल्म ने अपने पहले दिन से ही बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है। फिल्म में रणबीर के साथ-साथ बॉबी देओल के दमदार अभिनय की भी काफी सराहना की जा रही है।

Bobby deol के आंखों में आंसू क्यों

फिल्म को मिल रहे इस प्यार को देखकर Bobby deol काफी इमोशनल हो गए हैं और फूट-फूटकर रोने लगे हैं। जी हां, सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें बॉबी देओल पैपराजी के सामने उंगलियां जोड़कर अपने सभी चाहने वालों का शुक्रिया अदा कर रहे हैं। इसके बाद वह अपनी कार में बैठे-बैठे ही काफी इमोशनल हो जाते हैं और रोने लगते हैं।

उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो पर प्रतिक्रियाओं की बाढ़ आ गई है। एनिमल में उनके शानदार अभिनय के लिए प्रशंसक उन पर प्यार बरसा रहे हैं। आपको बता दें कि फिल्म में बॉबी देओल विलेन का किरदार निभा रहे हैं, जो रणबीर कपूर के सौतेले भाई हैं और गूंगे हैं, उनका नाम अबरार है।

Bobby deol की इस फिल्म ने अभी तक कितनी की है कमाई आइए जाने

Bobby deol फिल्म की कमाई की बात करें तो फिल्म ने अपने शुरुआती दिन में 116 करोड़ रुपये की कमाई कर बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है। घरेलू बॉक्स ऑफिस पर फिल्म

ने पहले दिन 63.8 करोड़ रुपये और दूसरे दिन 66 करोड़ रुपये की कमाई की थी उन दिनों एनिमल की कुल सीरीज 129.80 करोड़ रुपये की हो गई है।

रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल को लोगों का भरपूर प्यार मिल रहा है। फिल्म में बॉबी देओल की एक्टिंग की भी खूब तारीफ हो रही है। फिल्म को मिल रहे प्यार को देखकर बॉबी देओल काफी इमोशनल हो गए और फूट-फूटकर रोने लगे।

Leave a comment