Dunki फिल्म की कमाई में 17वें दिन हुआ गिरावट जान फिल्म ने कितनी की कमाई

Dunki: शाहरुख खान की फिल्म गधा सिनेमाघरों में व्यस्त है। यह फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज हुई थी। इस फिल्म का टकराव प्रभास की फिल्म सालार से हुआ था। इसके बावजूद फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर गई। हालांकि, अब लगातार फिल्म की कमाई में गिरावट देखने को मिल रही है।

Dunki कितनी हुई फिल्म की कमाई?

सैकनिल्क के मुताबिक, फिल्म ने सत्रहवें दिन सभी भाषाओं में 3.50 करोड़ रुपये की कमाई की है, जिसके बाद फिल्म की कमाई करीब 211 करोड़ हो गई है। हालाँकि, फिल्म की श्रृंखला के बारे में विश्वसनीय आंकड़े अभी तक नहीं आए हैं।

Dunki की वर्ल्डवाइड कमाई हुई शानदार

आपको बता दें कि गधे ने दुनिया भर में बड़ा मुनाफा कमाया है। फिल्म की सीरीज ने दुनिया भर में चार सौ करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है। फिल्म में शाहरुख खान के अलावा तापसी पन्नू, विक्की कौशल, बोमन ईरानी जैसे सितारे हैं। फैन्स को तापसी और शाहरुख खान की जोड़ी भी काफी पसंद आई है, विक्की कौशल की एक्टिंग की भी खूब तारीफ हुई।

Dunki ने जवान और पठान को भी कमाई में छोड़ा पीछे

माना जा रहा है कि शाहरुख खान के लिए यह साल काफी अच्छा रहा है। उनकी फिल्मों पर फैन्स ने बेहतरीन रिएक्शन दिए, इस साल शाहरुख की तीन फिल्में रिलीज हुई हैं। उनकी फिल्मों ‘पठान’ और ‘जवान’ को भी फैन्स से अच्छी प्रतिक्रिया मिली थी। फैन्स ने गधे को भी खूब प्यार दिया, जवान की लाइफ टाइम सीरीज 643.87 करोड़ है। वहीं, ‘पठान’ की लाइफटाइम सीरीज 543.05 हो गई है।

आपको बता दें कि सालार डिंकी से भिड़ चुके हैं। सालार लगातार कमाई कर रहा है, फिल्म में प्रभास मुख्य भूमिका में हैं। प्रभास के फैन्स के लिए यह फिल्म किसी सौगात से कम नहीं है। फिल्म ने सोलह दिनों में करीब 387 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है, फिल्म तेजी से चार सौ करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लेगी।

Leave a comment