फिल्म Fighter की रिलीज से पहले हो रही है एडवांस में बुकिंग! लगभग 3 करोड रुपए की कर चुकी है कमाई

Fighter Advance Booking: सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित ‘फाइटर” गणतंत्र दिवस से ठीक एक दिन पहले 25 जनवरी 2024 को रिलीज होने जा रही है। फिल्म एक्शन से भरपूर है कम से कम ट्रेलर देखकर तो यही लग रहा है ‘फाइटर’ में दीपिका पादुकोण और

ऋतिक रोशन पहली बार एक साथ स्क्रीन शेयर करने जा रहे हैं। दोनों की बेहतरीन केमिस्ट्री ट्रेलर और गानों में भी नजर आ रही है ट्रेलर रिलीज होने के बाद से फैन्स का फिल्म देखने का उत्साह काफी बढ़ गया है इसका अंतिम परिणाम यह है कि ‘फाइटर’ अपनी विकसित मूल्य टैग बुकिंग के माध्यम से सटीक संग्रह कर रहा है। फिल्म ने अब तक 2 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है।

Fighter का कब से है बुकिंग शुरू! जानें

Fighter की एडवांस बुकिंग बीस जनवरी से शुरू हो गई है। साक्निल्क के रिकॉर्ड के मुताबिक, ‘फाइटर’ ने बूस्ट बुकिंग के जरिए पहले दिन 2.9 करोड़ रुपये कमाए। खबर लिखे जाने तक आउटलेट डे के लिए फिल्म के 88 हजार एक सौ नब्बे टिकट खरीदे जा चुके थे। ये 7 हजार के

आंकड़े हैं इसमें हिंदी में 2D, 3-D, IMAX 3D और 4DX 3D शामिल हैं। फिल्म को हिंदी भाषा में सबसे ज्यादा बूस्ट बुकिंग मिली है। हिंदी भाषा में फिल्म ने सैंतालीस हजार 747 टिकटों की बिक्री के साथ 1.58 करोड़ रुपये की कमाई की है।

Fighter ने अभी ही की 3 करोड़ के आसपास की कमाई

Fighter का बजट 250 करोड़ है। इसने रिलीज के पहले ही दिन 2 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है, जबकि अभी तीन दिन बाकी हैं। ऐसे में अंदाजा लगाया जा सकता है कि आने वाले दिनों में इसकी बूस्ट बुकिंग में भी इजाफा हो सकता है। अगर फिल्म अपने पहले दिन के आंकड़ों के साथ आगे बढ़ती है, तो भी यह बूस्ट बुकिंग से नौ से दस करोड़ रुपये कमा लेगी।

अगर ऐसा होता है तो फाइटर अपने स्थापना दिवस पर अच्छी कमाई कर सकता है। फिल्म में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण के अलावा अनिल कपूर, करण सिंह ग्रोवर, अक्षय ओबेरॉय और संजीदा शेख जैसे सितारे अहम भूमिका में नजर आ सकते हैं। निर्देशक सिद्धार्थ आनंद इससे पहले रितिक रोशन की ‘बैंग बैंग’ और ‘वॉर’ जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं।

Leave a comment