Itel S23 Plus स्मार्टफोन हुआ लॉन्च!13999 में ले जा सकते है घर

Itel S23 Plus: अगर आप बजट सेगमेंट में कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले वाला स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो यह खबर आपके लिए ही है। आज हम आपको एक ऐसे ही स्मार्टफोन के बारे में बता रहे हैं।

इसमें आपको 32MP सेल्फी कैमरा के साथ कई बेहतरीन फीचर्स भी दिए जा रहे हैं। खास बात यह है कि इसमें आपको फ्री ईयरबड्स भी मिलते हैं। आपको बता दें कि इस स्मार्टफोन का नाम Itel S23 Plus है। आइए अब हम आपको इसके बारे में लक्षित आंकड़े उपलब्ध कराते हैं।

Itel S23 Plus का फीचर्स

Itel S23 Plus आपको शानदार रैम और स्टोरेज दिया गया है, आपको बता दें कि इसमें आपको 8 जीबी रैम चिप, 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज मिलता है। आप इसकी रैम को 8GB तक भी बढ़ा सकते हैं। प्रोसेसर के तौर पर इसमें Itel S23Unisoc T616 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है।

बाल आपको बता दें कि यह एक 4जी नेटवर्क स्मार्टफोन है जो आपको बेहतरीन अनुभव देता है।Nयह स्मार्टफोन एंड्रॉइड 13 ओएस पर चलता है। सिक्योरिटी के लिए इसमें इन-शो फिंगरप्रिंट सेंसर और फेस अनलॉक की सुविधा भी दी गई है। इसमें 6.78 इंच का 3-डी कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले है जो फुल एचडीरेजोल्यूशन के साथ आता है।

Itel S23 Plus का कैमरा

Itel S23 Plus आपको 50MP का प्राइमरी कैमरा दिया गया है और सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए इसमें 32MP का डिजिटल कैमरा भी है। इस फोन के रिटर्न पैनल के अंदर एलईडी फ्लैश दी गई है। पावर के लिए इसमें 5000mAh की बड़ी बैटरी है जो आपको 18w स्पीडी चार्जिंग सुविधा के साथ मिलती है।

Itel S23 Plus का कीमत

Itel S23 Plus में 16 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को आप अमेज़न से 13999 रुपये में खरीद सकते हैं। इस स्मार्टफोन को आप लेक सियान और एलिमेंटल ब्लू शेडेशन ऑप्शन में खरीद सकते हैं। यदि आप इस स्मार्टफोन को सिटी बैंक क्रेडिट कार्ड, वन कार्ड क्रेडिट

कार्ड या आईडीएफसी फर्स्ट बैंक क्रेडिट कार्ड के माध्यम से खरीदते हैं, तो आपको 10% की अतिरिक्त कटौती भी मिलेगी। इसके अलावा इस स्मार्टफोन को खरीदने पर आपको फ्री iTEL T11 वायरलेस ईयरबड्स भी दिए जा रहे हैं। इसके अलावा इस स्मार्टफोन पर आपको 12750 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है।

Leave a comment