Merry Christmas फिल्म को उसकी लागत वसूलना भी हुआ मुस्किल! जानें कितना किया कमाई

Merry Christmas: कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति की सस्पेंस मिस्ट्री फिल्म Merry Christmas 12 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है इस फिल्म को जबरदस्त क्लैश झेलना होगा दरअसल, ‘मेरी क्रिसमस’ को बॉक्स ऑफिस पर महेश बाबू की गुंटूर करम, तेजा सज्जा की हनु मान और धनुष की कैप्टन मिलर जैसी कई फिल्मों से मुकाबला करना पड़ता है ऐसे में ‘मेरी क्रिसमस’ कमाई के मामले में काफी पीछे रह गया है।

फिल्म रिलीज के पांच दिनों में 15 करोड़ रुपये भी नहीं जुटा पाई है आइए यहां जानते हैं कि रिलीज के पहले मंगलवार यानी पांचवें दिन ‘मेरी क्रिसमस’ ने कितनी जबरदस्त कमाई की रिलीज के 5वें दिन ‘मेरी क्रिसमस’ ने की कितनी जबरदस्त कमाई? श्रीराम राघवन द्वारा निर्देशित ”मेरी क्रिसमस” एक मिस्ट्री फिल्म है

और इसे हिंदी-तमिल भाषा में एक साथ रिलीज किया गया है। फिल्म पहले दिन से ही बॉक्स ऑफिस पर कमाई के लिए संघर्ष कर रही है दरअसल, सिनेमाघरों में हाल ही में रिलीज हुई फिल्मों की भीड़ के बीच इस फिल्म को हमेशा टारगेट मार्केट नहीं मिल पा रहा है। इस तरह की स्थिति में, ‘मेरी क्रिसमस’ को कुछ करोड़ कमाने के लिए भी परेशानी हो रही है।

Merry Christmas ने रिलीज के पांचवें दिन की कमाई

श्रीराम राघवन द्वारा निर्देशित Merry Christmas एक मिस्ट्री फिल्म है और इसे हिंदी-तमिल भाषा में एक साथ रिलीज किया गया था। फिल्म पहले दिन से ही बॉक्स ऑफिस पर कमाई के लिए संघर्ष कर रही है दरअसल, सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली नई फिल्मों की भीड़ के बीच इस फिल्म को हमेशा टारगेट मार्केट नहीं मिल पा रहा है। ऐसे में ‘मेरी क्रिसमस’ को कुछ करोड़ कमाने में भी परेशानी हो रही है।

अगर हम ‘मेरी क्रिसमस’ की आय के बारे में बात करें तो इस फिल्म ने रिलीज के पहले दिन 2.45 करोड़ रुपये की कमाई की थी दूसरे दिन फिल्म की कमाई 3.45 करोड़ रुपये रही और तीसरे दिन ‘मेरी क्रिसमस’ ने 3.83 करोड़ रुपये की कमाई की। चौथे दिन फिल्म का बिजनेस 1.65 करोड़ रुपये रहा। अब इस फिल्म की रिलीज के 5वें दिन की कमाई के शुरुआती आंकड़े आ गए हैं।

Merry Christmas के लिए लागत वसूलना भी नही हुआ

Merry Christmas की रिलीज से पहले काफी चर्चा थी लेकिन सिनेमाघरों में पहुंचने के बाद फिल्म को दर्शकों ने पूरी तरह से नकार दिया। कंटेनर ऑफिस पर यह फिल्म ‘गुंटूर करम’, ‘हनु मान’ से लेकर ‘कैप्टन मिलर’ तक कई दक्षिण भारतीय फिल्मों से पिछड़ गई है। ‘मेरी क्रिसमस’ काफी धीमी गति से आगे बढ़ रही है और ऐसे में इतनी कम लागत में बनी कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति की इस फिल्म की आधी फीस भी मिलना मुश्किल हो गया है। 60 करोड़ रुपये की रेंज…

Merry Christmas स्टार कास्ट

Merry Christmas की बड़ी स्टार कास्ट की बात करें तो इस फिल्म में विजय सेतुपति, कैटरीना कैफ, संजय कपूर और राधिका आप्टे समेत कई कलाकारों ने महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाई हैं। यह फिल्म फ्रेडरिक डार्ड के फ्रांसीसी उपन्यास ले मोंटे-चार्ज (बर्ड इनसाइड द केज) पर आधारित है।

Leave a comment