‘Saalar’ ने रचा इतिहास, 200 करोड़ के पार हुई कमाई!

‘Saalar’: प्रभास स्टारर ‘सालार’ को दर्शकों से शानदार प्रतिक्रिया मिली है। फिल्म का क्रेज आसमान छू रहा है और इसे देखने के लिए भारी भीड़ सिनेमाघरों में पहुंच रही है। इतना ही नहीं, अपने शुरुआती दिन को देखते हुए यह फिल्म नई-नई कहानियां भी गढ़ रही है। वीकेंड पर भी प्रभास की ‘सालार’ ने धमाल मचा रखा है, आइए यहां जानते हैं कि फिल्म ने रिलीज के एक तिहाई दिन में कितने करोड़ रुपये की कमाई की है।

‘Saalar’ ने रिलीज के तीसरे दिन की कमाई

”सलार” अपने लॉन्च के पहले दिन से ही बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है। फिल्म की कमाई की रफ्तार गोली से भी तेज हो गई है। नब्बे करोड़ रुपये से ज्यादा की शानदार कमाई के साथ इस फिल्म ने साल की सबसे बड़ी ओपनर का रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है।

  • इस फिल्म ने वीकेंड पर भी कमाल कर दिखाया है। फिल्म के मुनाफे की बात करें तो ‘सालार’ ने रिलीज के दूसरे दिन यानी शनिवार को 56.7 करोड़ रुपये की कमाई की। अब फिल्म के दिन यानी रविवार के 0.33 मुनाफे के शुरुआती आंकड़े आ गए हैं।
  • सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक ‘सालार’ ने रिलीज के तीसरे दिन यानी संडे को 61.00 करोड़ का कलेक्शन किया है। इसी के साथ ‘सालार’ का तीन दिनों का कुल कलेक्शन अब 208.05 करोड़ रुपये हो गया है।

‘Saalar’ ने डंकी को दिया मात

‘Saalar’ बॉक्स ऑफिस पर तूफानी गति से कमाई कर रही है। वहीं, शाहरुख खान की डिंकी प्रभास की ‘सलार’ के सामने टिक नहीं पा रही है। जहां ‘सालार’ ने सिर्फ 3 दिन में 2 सौ करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई कर ली है, वहीं शाहरुख खान की डिंकी ने 4 दिन में 100 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार कर लिया है। ऐसे में ‘सालर’ की कमाई लगातार ‘डिंकी’ से ज्यादा है।

‘Saalar’ का निर्देशन केजीएफ के प्रसिद्ध निर्देशक प्रशांत नील ने किया है। फिल्म की सुपरमेगासेलिब्रिटी कास्ट की बात करें तो प्रभास के अलावा श्रुति हासन, पृथ्वीराज सुकुमारन और जगपति बाबू जैसे कई कलाकारों ने इस ‘सालार’ में अहम भूमिकाएं निभाई हैं।

Leave a comment