Sidharth Malhotra ने 11 आडवाणी के लिए शादी से पहले ही रखा था करवा चौथ का व्रत शिल्पा शेट्टी ने किया बड़ा खुलासा

Sidharth Malhotra और कियारा आडवाणी बॉलीवुड के प्रेमी जोड़ों में से एक हैं, ये दोनों एक दूसरे पर अपना प्यार लुटाने का कोई मौका नहीं छोड़ते, फैंस भी इनकी जोड़ी को खूब पसंद करते हैं, इन दिनों एक्टर अपनी आने वाली सीरीज इंडियन पुलिस फोर्स को लेकर चर्चा में हैं। इस सीरीज में उनके साथ विवेक ओबेरॉय भी नजर आ रहे हैं,इसी बीच विवेक ने सिद्धार्थ को लेकर एक रोमांचक खुलासा किया है।

Sidharth Malhotra ने क्यारा के लिए शादी से पहले ही रखा था व्रत

Sidharth Malhotra के बॉलीवुड हंगामा को दिए इंटरव्यू में विवेक ओबेरॉय ने सिद्धार्थ मल्होत्रा की खूब तारीफ की, इस दौरान उन्होंने बताया कि सिद्धार्थ कैसे अपने पति और अपने शो के प्रति समर्पित रहते हैं, इस दौरान विवेक ने एक किस्सा भी शेयर किया उन्होंने बताया कि- ‘

‘एक दिन सेट पर सिद्धार्थ भूखे हो गए मुझे लगा कि शायद वह करवा चौथ का व्रत रख रहा है, लेकिन वर्दी की खातिर उसने यह व्रत रखा था। विवेक के इस ऐलान पर सिद्धार्थ ने भी रिएक्ट किया, इसके जवाब में उन्होंने कहा- उस समय मेरी शादी नहीं हुई थी, इस पर विवेक ने भी मजाकिया अंदाज में जवाब दिया, ‘हो सकता है कि आप इसे पहले से रखना चाहें। इस पोस्ट को इंस्टाग्राम पर देखे, सिद्धार्थ

मल्होत्रा (@sidmalhotra) द्वारा साझा की गई एक पोस्ट शिल्पा शेट्टी ने इसके अलावा एक रोमांचक खुलासा भी किया इस इंटरव्यू में शिल्पा शेट्टी ने एक रोमांचक खुलासा भी किया है, उन्होंने बताया कि शूटिंग के दौरान उन्हें पता ही नहीं चला कि सिद्धार्थ शादीशुदा हैं. एक्ट्रेस ने बताया कि- ”मैं डायरेक्टर रोहित शेट्टी के पास गई और पूछा कि क्या सिद्धार्थ शादीशुदा हैं तो उन्होंने जवाब दिया कि…उन्होंने हमें नहीं बताया।

Sidharth Malhotra और कियारा आडवाणी के रिश्ते का खुलासा शिल्पा शेट्टी ने किया

Sidharth Malhotra इस इंटरव्यू में शिल्पा शेट्टी ने एक रोमांचक खुलासा भी किया है, उन्होंने बताया कि शूटिंग के दौरान उन्हें पता ही नहीं चला कि सिद्धार्थ शादीशुदा हैं, एक्ट्रेस ने बताया कि- ”मैं डायरेक्टर रोहित शेट्टी के पास गई और पूछा कि क्या सिद्धार्थ शादीशुदा हैं तो उन्होंने जवाब दिया कि…उन्होंने हमें नहीं बताया.” लेकिन सिद्धार्थ को पता चला कि सेट पर केवल रोहित और विवेक ही थे।

उनकी शादी के बारे में केवल वही जानते थे। भारतीय पुलिस बल की बात करें तो इस सीरीज में सिद्धार्थ मल्होत्रा, विवेक ओबेरॉय और शिल्पा शेट्टी पुलिस ऑफिसर की भूमिका में नजर आएंगे। यह कलेक्शन 19 जनवरी को अमेज़न प्राइम वीडियो पर प्रसारित होगा।

Leave a comment