Actor Shreyas Talpade वेलकम टू द जंगल फिल्म की शूटिंग कर लौट रहे थे घर आया हार्ट अटैक

Shreyas Talpade: रोहित शेट्टी की गोलमाल फ्रेंचाइजी और शाहरुख खान की ओम शांति ओम जैसी कई फिल्मों में काम कर चुके एक्टर श्रेयस तलपड़े को लेकर एक अप्रत्याशित खबर सामने आई है। वह शूटिंग में बदल गया। शूटिंग पूरी करने के बाद वह घर चले गए और तभी

उन्हें दिल का दौरा पड़ा। इसके बाद उन्हें मुंबई के बेलेव्यू अस्पताल ले जाया गया।जानकारी के मुताबिक, उनकी हालत अभी ठीक नहीं है और उनकी एंजियोप्लास्टी की गई है। बताया जा रहा है कि उनकी देखरेख की जा रही है।

Shreyas Talpade को कब आया हार्ट अटैक जाने

हालाँकि समस्या हमेशा बहुत गंभीर नहीं होती हैं सोर्स से मिली जानकारी के मुताबिक, वह आने वाली फिल्म वेलकम टू द जंगल की शूटिंग कर रहे थे। उन्होंने पूरे दिन फिल्म की शूटिंग की। वह सेट पर मजाक भी करते रहे। उन्होंने एक्शन सीन भी शूट किए। पूरे दिन शूटिंग करने के बाद जब वह घर गए

तो उनकी तबीयत खराब हो गई और फिर उनकी पत्नी उन्हें तुरंत अस्पताल ले गईं। बताया जा रहा है कि अब डॉक्टर ने उन्हें दो दिन तक निगरानी में रहने को कहा है। हालांकि, अगर उनकी फिटनेस में सुधार हुआ तो उन्हें शुक्रवार को भी छुट्टी मिल सकती है। आपको बता दें कि इस बारे में अभी तक एक्टर की टीम की ओर से कुछ नहीं कहा गया है।

Shreyas Talpade की वेलकम टू द जंगल फिल्म की बाते

वेलकम टू द जंगल वेलकम फ्रैंचाइज़ की तीसरी किस्त है, जिसे निर्माताओं ने कुछ महीने पहले पेश किया था। इस फिल्म में अक्षय कुमार मुख्य भूमिका में हैं। हाल ही में अक्षय ने इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। श्रेयस भी शूटिंग का हिस्सा हैं। हालाँकि, अब इस तरह का मामला आपके सामने आया है, यह आश्चर्य की बात है।

परेश रावल, संजय दत्त, सुनील शेट्टी, अरशद वारसी, दिशा पटानी, जैकलीन फर्नांडिस और रवीना टंडन भी इस फिल्म का हिस्सा हैं। यह फिल्म 20 दिसंबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। ज्योति देशपांडेय और फिरोज नाडियाडवाला इसे प्रोड्यूस कर रहे हैं, जबकि अहमद खान इस फिल्म के निर्देशक हैं, हालांकि श्रेयस तलपड़े ने गोलमाल, ओम शांति ओम के अलावा इकबाल, हाउसफुल, पोस्टर बॉयज जैसी कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है।

Leave a comment