2024 में लॉन्च होगा Apple iPad जाने कौन सी कम्पनी करेगी मैन्युफैक्चर

अगर आप भी Apple iPad खरीदना चाहते हैं लेकिन आपका बजट कम है तो अब Apple भी कम बजट वाले ग्राहकों के लिए कम कीमत वाला iPad लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है।

नवीनतम समीक्षाओं से पता चला है कि नए iPad मॉडल अगले साल ग्राहकों के लिए जारी किए जा सकते हैं।ब्लूमबर्ग के मार्क गुरमन ने हाल ही में पाया है कि Apple iPad और MacBook की आय में गिरावट आई है। इससे एक बात तो साफ है कि एप्पल अब राजस्व के गिरते आंकड़े को मजबूत करने के लिए कम बजट वाले मॉडल लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है।

New Apple iPad का फीचर्स

Apple कंपनी के आने वाले iPad मॉडल में स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए M3 चिपसेट का इस्तेमाल किया जा सकता है। आपको याद दिला दें कि इस चिपसेट का इस्तेमाल मौजूदा एप्पल मैकबुक में भी किया गया है। निक्केई एशिया रिपोर्ट से पता चला है कि Apple 2024 में कम कीमत पर नए iPad मॉडल लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। इतना ही नहीं, Apple अपनी विनिर्माण संपत्तियों को वियतनाम में स्थानांतरित कर रहा है।

क्या आप जानते हैं कि चीन, वियतनाम एक ऐसा देश है जिसे डिजिटल उत्पादों का उत्पादक केंद्र भी कहा जाता है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सैमसंग और अन्य कंपनियां वियतनाम से दुनिया भर में माल निर्यात करती हैं।

New Apple iPad का मैन्युफैक्चर कौन सी कम्पनी करेगी

NEW YORK, NEW YORK – MAY 21: Recently released iPad Pros are seen at the 5th Avenue Apple store on May 21, 2021 in New York City. Apple recently launched new consumer products. (Photo by Michael M. Santiago/Getty Images)

फ़ाइल में यह नोट किया गया है कि BYD एंटरप्राइज़ iPad निर्माताओं में से एक है और यह एंटरप्राइज़ Apple की विनिर्माण संपत्तियों को वियतनाम में स्थानांतरित करने के लिए काम कर रहा है। यह अनुमान लगाया गया है कि यह कंपनी Apple के लिए आगामी कम लागत वाले iPad के निर्माण पर काम करेगी।

New Apple iPad कब तक होगा लांच

फ़ाइल में कहा गया है कि Apple 2024 की दूसरी छमाही के भीतर नए और कम लागत वाले iPad मॉडल भी जारी कर सकता है। आने वाले मॉडलों का इंजीनियरिंग सत्यापन कार्य भी अगले साल फरवरी के मध्य से शुरू हो सकता है, और यह भी पता चला है कि नए कम कीमत वाले आईपैड 11वीं पीढ़ी के मॉडल होंगे।

Leave a comment