Realme ने लांच किया अपना सबसे बेस्ट 5G स्मार्टफोन जानें कैसा होगा फीचर

Realme लंबे समय से योजना बना रहा है कि वह कुछ नई तकनीक वाले स्मार्टफोन बाजार में उतार सके। हाल ही में कंपनी ने अपने 5G सेगमेंट में एक नया स्मार्टफोन Realme 11 स्मार्टफोन लॉन्च किया है। इसमें आज और मौजूदा पीढ़ी का इस्तेमाल किया गया है और इसमें आपको शानदार फीचर्स और दमदार डिजिटल कैमरा मिल सकता है।

साथ ही, इसमें बड़ा स्टोरेज भी है, जो आपको अधिक डेटा रखने का मौका देता है। इसके साथ ही कम बजट वाले ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए Realme 11 स्मार्टफोन लॉन्च किया गया है। इसका लेआउट भी काफी आकर्षक है, जो उपभोक्ताओं को आकर्षित करने में सक्षम है।

Realme 11 फीचर्स

कंपनी ने इस फोन को 8GB रैम और 256GB ROM स्टोरेज वेरिएंट के साथ भी लॉन्च किया है, जो 5G कनेक्टिविटी के साथ बाजार में उपलब्ध है। इसके अलावा इस फोन में 6.72 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले है जिसका रिफ्रेश रेट 120Hz और ट्रेस सैंपलिंग रेट 240Hz है। प्रोसेसर के लिए इसमें मीडियाटेक डाइमेंशन 6100चिपसेट शामिल है।

Realme 11 चार्जर

रियलमी फोन के चार्जर की बात की जाए तो इसका एक धाकड़ चार्ज दिया गया है जो 5000 एम का और इसका बैटरी 65 वाट का होता है जो कि आपका फोन को 15 से 20 मिनट में फुल चार्ज करके देता है। Realme ने अपने आधुनिक स्मार्टफोन को प्रभावी 5000mAh बैटरी के साथ लॉन्च किया है और इसमें एक त्वरित चार्जर भी है, जो स्मार्टफोन को कुछ ही मिनटों में पूरी तरह से चार्ज करने की अनुमति देता है।

Realme 11 कैमरा

इसका कैमरा डीएसएलआर से भी अच्छा होता है क्योंकि इसमें फोटो काफी ही अच्छा आता है जो की देखने में डीएसएलआर जैसे लगता है। बेहतर फोटोग्राफी और डिजिटल कैमरा क्वालिटी को ध्यान में रखते हुए कंपनी ने 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी डिजिटल कैमरा भी शामिल किया है। इस सेगमेंट में यह डिजिटल कैमरा सबसे अच्छा माना जाता है और सेल्फी कैमरा भी काफी अच्छा दिया गया है।

Realme 11 Price

भारतीय बाजार में इस स्मार्टफोन की पसंदीदा कीमत ₹20999 से शुरू होती है, लेकिन अब फ्लिपकार्ट ने इसे 9% की भारी कटौती के साथ लिस्ट कर दिया है। परिणामस्वरूप, Realme 11 स्मार्टफोन की कीमत बढ़कर ₹18999 हो गई है, जिससे यह फोन कम बजट सेगमेंट में उपलब्ध हो गया है। यह उन ग्राहकों के लिए एक शानदार विकल्प है जो 2023 में कम बजट वाला फोन खोज रहे हैं।

Leave a comment