Avon E Lite इलेक्ट्रिक स्कूटर हुआ लॉन्च! अच्छे स्पेसिफिकेशन और कीमत के साथ

Avon E Lite: क्रिसमस और नया साल आने वाला है, अगर आप लोग अपने बच्चों या घर के लिए बिल्कुल किफायती इलेक्ट्रिक स्कूटर की तलाश कर रहे हैं जिसमें आपको बेहतरीन वैरायटी और बेहतरीन फीचर्स मिल सकें तो हम आपको बता दें कि एवन ई लाइट एक ऐसा बिजली से चलने वाला स्कूटर है जो यह पूरे भारत में सबसे सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर है

और इसमें हमें लाखों की कीमत वाले इलेक्ट्रिक स्कूटर में मिलने वाली खूबियां देखने को मिलती हैं। जैसा कि आप सभी जानते हैं कि भारत में बिजली से चलने वाले स्कूटरों की मांग दिन-ब-दिन तेजी से बढ़ रही है, ऐसे में बहुत से लोग किफायती बिजली से चलने वाले स्कूटरों की तलाश कर रहे हैं, तो यह न्यूज़लेटर आपके लिए है। आपके लिए बहुत फायदेमंद होगा, साफ भाषा में समझें।

Avon E Lite का मोटर

Avon E Lite जैसा कि हमने आपको बताया, यह एक हाई स्पीड इलेक्ट्रिक पावर्ड स्कूटर है जिसमें आपको 250 W BLCD मोटर मिलती है। आपको बता दें कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की अधिकतम स्पीड सिर्फ 25 किलोमीटर प्रति घंटा है, इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की सबसे खास बात ये है। कि बिजली से चलने वाला यह स्कूटर चलने के दौरान अब आवाज भी नहीं करता है।

Avon E Lite का रेंज

आपको बता दें कि ऐसे बिजली से चलने वाले स्कूटर में आपको 12AH की क्षमता वाली लिटमस बैटरी देखने को मिलती है जो इस बिजली से चलने वाले स्कूटर को पचास किलोमीटर की दूरी तक ले जाने में सक्षम है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के साथ हमें इसका ट्रांसपोर्टेबल चार्जर भी देखने को मिलता है जो इसे 100% रेट कर सकता है। मात्र पांच से छह घंटे में कर लेता है।

Avon E Lite का कीमत

आपको बता दें कि बेहद अच्छी रेंज के साथ-साथ हमें सेल्फ स्टार्ट, बायस्किप स्विच और थेर अलार्म सिस्टम, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट जैसी कई अन्य सुविधाएं देखने को मिलती हैं और इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत भारतीय अंदर सिर्फ ₹25000 है। जो भारत के संविधान पुरुषों और महिलाओं की कीमत सीमा के भीतर है।

Avon E Lite का रजिस्ट्रेशन

जैसा कि हम जानते हैं कि इस बिजली से चलने वाले स्कूटर की कीमत बहुत अधिक है, अब आपको इस बिजली से चलने वाले स्कूटर को खरीदने के लिए पंजीकरण की भी आवश्यकता नहीं है, क्योंकि यह एक कम गति वाला बिजली से चलने वाला स्कूटर है, इसलिए आपको इसे लागू करने के लिए लाइसेंस की भी आवश्यकता है। अब इसकी आवश्यकता नहीं होगी।

Leave a comment