Infinix ने लॉन्च किया अपना सबसे सस्ता 5G स्मार्टफोन 5000 mAh बैटरी के साथ

Infinix ने भारत में अपना नया फोन लॉन्च कर दिया है। इस फोन में कंपनी ने 5000mAh की दमदार बैटरी और डुअल कैमरा सेटअप दिया है। कीमत की बात करें तो इनफिनिक्स ने स्मार्टफोन को 6500 रुपये में लॉन्च किया है,

हालांकि फिलहाल आप इस स्मार्टफोन को 6000 रुपये से भी कम कीमत में खरीद सकते हैं अगर आप भी इनफिनिक्स स्मार्ट 8 एचडी स्मार्टफोन के बारे में जानना चाहते हैं तो यहां हम आपको इसकी पूरी जानकारी बता रहे हैं।

Infinix Smart 8 HD का फीचर्स

इनफिनिक्स स्मार्ट आठ एचडी फोन में UniSOC T606 प्रोसेसर दिया गया है।स्मार्टफोन में 6.6 इंच की बड़ी स्क्रीन है। शो का रिफ्रेश रेट नब्बे हर्ट्ज़ है। सिक्योरिटी के लिए इस टेलीसेलस्मार्टफोन में फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। फोन में तीन जीबी रैम और चौसठ जीबी बिल्ट इन स्टोरेज है। स्टोरेज को माइक्रोएसडी

कार्ड के जरिए दो टीबी तक बढ़ाया जा सकता है। रैम को तीन जीबी तक बढ़ाने का विकल्प है। इनफिनिक्स के इस हैंडसेट में 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी रियर कैमरा है। स्मार्टफोन में एआई लेंस भी है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस हैंडसेट में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। इनफिनिक्स का यह फीचर मैजिक रिंग फीचर के साथ आता है।

Infinix Smart 8 HD का बैट्री

Infinix के इस एंट्री-स्टेज स्मार्टफोन को पावर देने के लिए 5000mAh की बैटरी दी गई है। यह स्मार्टफोन एंड्रॉइड 13 गो संस्करण के साथ आता है जो पूरी तरह से एंड्रॉइड 13 गो पर आधारित है। कनेक्टिविटी के लिए इनफिनिक्स स्मार्ट 8 एचडी में 4जी, 3जी, जीपीएस,

जीपीआरएस, ब्लूटूथ 5.0, वाई-फाई और यूएसबी जैसे फीचर हैं। हैंडसेट में फिंगरप्रिंट अनलॉक फीचर दिया गया है। स्मार्टफोन के अंदर लाइट सेंसर, प्रॉक्सिमिटी सेंसर, जायरोस्कोप, ई-कंपास और जी-सेंसर दिए गए हैं।

Infinix Smart 8 HD का कीमत

Infinix स्मार्ट 8 एचडी फोन के 3 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 6,299 रुपये है। फोन को फ्लिपकार्ट और ऑफलाइन रिटेल स्टोर्स से खरीदा जा सकता है। लॉन्च ऑफर के तहत स्मार्टफोन को 5,669 रुपये में पाने का जोखिम है। हैंडसेट की बिक्री 13 दिसंबर से शुरू होगी।

इनफिनिक्स स्मार्ट 8 एचडी फोन क्रिस्टल ग्रीन, शाइनी गोल्ड और टिम्बर ब्लैक रंग में उपलब्ध कराया गया है। एक्सिस बैंक क्रेडिट और डेबिट कार्ड के जरिए स्मार्टफोन खरीदने पर आपको दस प्रतिशत (630 रुपये) तक की छूट मिलती है। फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड के साथ हैंडसेट को 5 प्रतिशत कैशबैक पर प्राप्त करने का जोखिम है।

Leave a comment