Realme C अपना पहला 5G फोन कर रहा है लॉन्च! जाने कितना हैं कीमत

Realme C67: चीनी फोन निर्माता कंपनी Realme अपने 5G पोर्टफोलियो को बढ़ा रही है। कंपनी ने आज सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर घोषणा की है कि वह पहली बार C सीरीज के तहत 5G फोन लॉन्च करने जा रही है। Realme के एक्स पोस्ट के मुताबिक,

रियलमी का यह स्मार्टफोन Realme C67 स्मार्टफोन हो सकता है, जो 14 दिसंबर को भारत में रिलीज हो सकता है। इसके साथ ही Realme ने Realme C67 की लॉन्चिंग के लिए एक माइक्रो वेब पेज भी बनाया है, जिस पर कंपनी के जरिए Realme C67 की कुछ जानकारी दी गई है। आइए रियलमी के इस स्मार्टफोन के बारे में जानते हैं।

Realme C67 का डिज़ाइन

Realme के मुताबिक, उसका आगामी Realme C67 स्मार्टफोन एक डेमोक्रेटाइज़र स्मार्टफोन हो सकता है। Realme ने पहले C51 स्मार्टफोन जोड़ा था, जिसमें अब 5G कनेक्टिविटी नहीं है। Realme C67 की माइक्रोसाइट के मुताबिक, रियलमी का यह आगामी स्मार्टफोन हरे रंग में पेश किया जाएगा। साथ ही, इसमें एक गोलाकार प्राइमरी डिजिटल कैमरा मॉड्यूल होगा, जिसमें एलईडी फ्लैश लाइट के साथ डिजिटल कैमरा डिवाइस दिए जाएंगे।इस स्मार्टफोन में 50MP AI प्राइमरी डिजिटल कैमरा होगा।

Realme C67 का डिस्प्ले

Realme C67 के फ्रंट में नैरो बेज़ेल्स के साथ फ्लैट डिस्प्ले है। शो में फ्रंट कैमरे के लिए बीच में एक पंच खोखला स्लॉट होता है। फोन में गोल किनारों के साथ फ्लैट फ्रेम भी हैं। 7.89 मिमी की मोटाई के साथ, Realme C67 अपने सेगमेंट में सबसे पतला 5G फोन हो सकता है। माइक्रोसाइट में रियलमी ने स्मार्टफोन की आईपी रेटिंग और रैपिड चार्जिंग क्षमताएं छिपाकर रखी हैं, जिसके आने वाले दिनों में मिलने की उम्मीद है।

Realme C67 का स्पेसिफिकेशन कैसा होगा

Realme C67 फोन की कीमत 15,000 रुपये से कम हो सकती है। Realme C67 के तीन अलग-अलग रैम वेरिएंट आ सकते हैं- 4GB, 6GB और 8GB। कपनी फोन को हरे और बैंगनी रंग में भी पेश कर सकती है।

Realme C67 का बैटरी

यदि हम इसके बैटरी की बात करें तो इसका बैटरी 5000 मा का है जो काफी शानदार बैटरी के रूप में माना जाता है एक चार्जिंग में यह दो या तीन दिन तक आसानी से चल जाता है और 20 में काफी खासियत है जो कि आप सभी को इस फोन को लेने के बाद ही पता चलेगा इसका इसकी चार्जर की बात करें तो 80 वाट का इसका चार्ज दिया जाता है जो की काफी फास्ट चार्जर है 15 मिनट में हंड्रेड परसेंट फोन चार्ज कर देता है।

Realme C67 का कीमत

अगर हम इस फोन के कीमत की बात करें तो इसका कीमत 5 1599 रुपए है जो की सभी के पॉकेट में या फिर मन तो बजट में आ सकता है आसानी से और इसे आप अपने घर आसानी से ही ले जा सकते हैं इतने कम प्राइस में अभी तक रियलमी ने एक भी फोन 5G लॉन्च नहीं किया है जो आज लॉन्च कर रहा है।

Leave a comment