Animal Box Office Collection :एनिमल ने 26 वे दिन की कितने की कमाई जाने

Animal: रणबीर कपूर स्टारर animal ने फील्ड ऑफिस पर तहलका मचा दिया है। इस फिल्म ने रिलीज के 26 दिनों में बंपर कलेक्शन किया है। अल्ट्रा-मॉडर्न लॉन्च प्रभास स्टारर सालार और शाहरुख खान की डिंकी के सामने भी यह फिल्म जोरदार

बिजनेस कर रही है। हालांकि फिल्म की कमाई में भारी गिरावट आई है, बावजूद इसके ‘एनिमल’ की कमाई करोड़ों में हो रही है। आइए यहां जानते हैं कि रणबीर कपूर स्टारर इस फिल्म ने रिलीज के 26वें दिन कितने करोड़ की कमाई की है?

Animal ने की कितने की कमाई जानें

Animal की लॉन्चिंग को अब एक महीना पूरा होने को है। इस दौरान इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर खूब सुर्खियां बटोरीं और धमाकेदार कमाई भी की यह फिल्म साल 2023 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों की लिस्ट में शामिल हो गई है। फिल्म रिलीज के चौथे हफ्ते में भी करोड़ों का बिजनेस कर रही है।

‘एनिमल’ के मुनाफे की बात करें तो चौथे शुक्रवार को फिल्म ने 1.05 करोड़ रुपये का बिजनेस किया। चौथे शनिवार को ‘एनिमल’ की आय रु. हो गई 1.65 करोड़, जबकि चौथे रविवार को फिल्म ने 1.65 करोड़ रुपये कमाए। 2.18 करोड़. वहीं चौथे सोमवार को ‘एनिमल’ की कमाई 1.85 करोड़ रुपए हो गई।

अब रिलीज के छब्बीसवें दिन यानि चौथे मंगलवार को फिल्म की कमाई के शुरुआती आंकड़े आ गए हैं। सैकनिलक की शुरुआती फैशन रिपोर्ट के मुताबिक, ‘एनिमल’ ने रिलीज के चौथे मंगलवार यानी छब्बीसवें दिन 1 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। इसके साथ ही 26 दिनों में ‘एनिमल’ की कुल कमाई अब 539.02 करोड़ रुपए हो गई है।

Animal ने वर्ल्डवाइड में कमाई कितनी की है

Animal ने न सिर्फ घरेलू बाजार में हलचल मचाई है बल्कि फिल्म ने दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर भी खूब धमाल मचाया है। फिल्म की ग्लोबल कमाई की बात करें तो इसने रिलीज के 25 दिनों में 874 करोड़ रुपये की कमाई कर ली थी. जबकि ‘एनिमल’ के पच्चीसवें दिन 880 करोड़ रुपए कमाने की उम्मीद है।

Animal स्टार कास्ट की कमाई

Animal का निर्देशन संदीप रेड्डी वांगा ने किया है। इस फिल्म की सुपरमेगासेलिब्रिटी कास्ट की बात करें तो रणबीर कपूर के अलावा बॉबी देओल, रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर और तृप्ति डिमरी जैसे कई कलाकारों ने फिल्म में अहम भूमिका निभाई है।

Animal movie के रिलीज होने के। बाद Bobby deol के आंखों में नामी क्यों! आइए जाने

Leave a comment