Harley Davidson X440 बाइक हुआ लॉन्च! जाने कितना होगा कीमत

Harley Davidson X440 और हार्ले-डेविडसन के बीच साझेदारी आधिकारिक तौर पर भविष्य में देखने के लिए अतिरिक्त उत्पादों के साथ पहली बाइक, हार्ले-डेविडसन X440 के लॉन्च का प्रतीक है।

कंपनी ने पहले ही भारत में Hurricane 440 और Nightster 440 नामों को ट्रेडमार्क कर लिया है जो एक ADV या एक स्ट्रीट बाइक हो सकती है। इससे पहले, हार्ले-डेविडसन X440 के लिए अतिरिक्त ऐड-ऑन की जांच कर रहा है।

Harley Davidson X440 एक्सेसरीज

हीरो मोटोकॉर्प और हार्ले-डेविडसन ने सुझाव दिया है कि भारतीय ग्राहकों ने उनके पहले उत्पाद को शानदार प्रतिक्रिया दी है। X440 तीन ट्रिम स्तरों में उपलब्ध है, डेनिम, विविड और एस और इसकी एक्स-शोरूम कीमत 2,39,500 रुपये से 2,79,500 रुपये के बीच है। इसका परिवहन शुरू हो चुका है।

वर्तमान में बिक्री पर मौजूद चार सम्मानजनक ऐड-ऑन के अलावा, हार्ले-डेविडसन ऐड-ऑन की एक नई श्रृंखला तैयार कर रहा है। जैसा कि वर्तमान चेकिंग आउट मॉडल में दिखाई देता है। ये ऐड-ऑन रिलीज़ के समय या डिलीवरी शुरू होने के दौरान नहीं जोड़े गए थे। हालाँकि, कई डीलरशिप के पास जानकार खरीदार थे कि नए ऐड-ऑन आ रहे हैं।

यहां जो नंबर एक एक्सेंट मिला वह रियर पिलियन बैकरेस्ट बन गया। हीरो मोटोकॉर्प टेक सेंटर, जयपुर के पास दिखाई देने वाली जासूसी तस्वीरों में हार्ले-डेविडसन X440 की पिछली सीट पर

बैठे सवार को परीक्षण करते हुए दिखाया गया है। पहली नज़र में, चेक राइडर के बड़े फ्रेम के कारण मोटरसाइकिल एक मिनी मोटरसाइकिल की तरह लगती है, हालाँकि यह X440 से कहीं अधिक है।

Harley Davidson X440 नई एक्सेसरीज कैसी होगी

हार्ले-डेविडसन के अनौपचारिक विक्रेताओं के अनुसार, जिस वैकल्पिक एक्सेंट तक पहुंचने की भविष्यवाणी की गई है वह बार-स्टॉप मिरर है। हालाँकि, चेक म्यूल अंडरकवर एजेंट की तस्वीरों में हमने देखा,

कोई बार-स्टॉप दर्पण नहीं था। वर्तमान में कुछ सहायक सुविधाएं उपलब्ध हैं, जिसमें हार्ले-डेविडसन पीडीआई किट के हिस्से के रूप में छह सुविधाएं मुफ्त में प्रदान की जाती हैं, जिसमें ओआरवीएम, हैंडलबार वेट, साइड गार्ड, विस्तृत प्लेट और एग्जॉस्ट हीट शील्ड, अंत में एक शामिल है। एक उत्प्रेरक कनवर्टर शामिल है।

Harley Davidson X440 पेड एक्सेसरीज भी हैं मौजूद

सशुल्क ऐड-ऑन के रूप में, हार्ले-डेविडसन एक लेग शील्ड और इंजन बैश प्लेट प्रदान करता है, दोनों की कीमत लगभग 800 रुपये है, जबकि एक सेंटर स्टैंड और एक नरम यात्रा सीट भी उपलब्ध है, जिसकी कीमत लगभग 1,400 रुपये है, इसमें एक छोटी सी विंडशील्ड भी है,

जो रेस्टोरेंट रेसर लुक देती है, जिसकी कीमत करीब 400 रुपये है।Bइनके अलावा, हार्ले-डेविडसन सभी आकार के पुरुष और महिला सवारों के लिए ब्रांडेड ड्राइविंग उपकरण भी बेचता है।Bक्रेता की मांग के आधार पर, X440 के लिए ऐड-ऑन सूची में अतिरिक्त संशोधन किए जा सकते हैं।

Karizma ZMR 210 पर बेस्ड एक नई बाइक

हार्ले-डेविडसन प्रमुख अंतरराष्ट्रीय बाजारों में विविधता ला रही है और अधिक ग्राहकों तक पहुंचने के लिए कम लागत वाली बजट बाइक पेश कर रही है। हीरो मोटोकॉर्प के साथ साझेदारी हार्ले-डेविडसन के लिए फायदेमंद हो सकती है और कंपनी की आने वाली मोटरसाइकिल में

आधुनिक X440 की तुलना में छोटी क्षमता वाला इंजन भी मिल सकता है और यह संस्करण पूरी तरह से हाल ही में जारी करिज्मा के 210cc प्लेटफॉर्म पर आधारित होगा। हो सकता है कि हाल ही में दिखाई देने वाला टेस्ट खच्चर पूरी तरह से 210cc इंजन पर आधारित हो।

Leave a comment