Dunki Box Office Collection: डोंकी ने की क्रिसमस डे के मौके पर कितनी कमाई जाने

Dunki Box Office Collection: साल 2023 की शाहरुख खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म ”डिंकी” 21 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई। इस फिल्म को दर्शकों से सटीक प्रतिक्रिया मिल रही है, हालांकि यह फिल्म किंग खान की पिछली रिलीज ब्लॉकबस्टर फिल्में ‘पठान’

और ‘जवां’ जितनी कमाई नहीं कर पाई है, यहां तक कि प्रभास की ‘डिंकी’ के दौरान सालार भी एक मुसीबत बनता जा रहा है। आइए यहां समझते हैं कि शाहरुख खान स्टारर इस फिल्म ने रिलीज के 5वें दिन यानी पहले सोमवार को कैसी कमाई की है।

Dunki ने 5वें दिन की कितनी कमाई जानें

Dunki बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है लेकिन इसकी कमाई की रफ्तार उम्मीद के मुताबिक नहीं है। दरअसल फिल्म प्रभास के सालार के साथ टकराव का खामियाजा भुगत रही है। जहां सालार ने केवल 4 दिनों में 250 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है। वहीं,

‘डिंकी’ चार दिनों में सौ करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई करने में सफल रही है। ‘डिंकी’ के मुनाफे की बात करें तो इस फिल्म ने रिलीज के पहले दिन 29.2 करोड़ रुपए की कमाई की थी। दूसरे दिन फिल्म की कमाई 20.12 करोड़ रुपये रही और तीसरे दिन ‘डिंकी’ ने 25.61 करोड़ रुपये की कमाई की। चौथे दिन फिल्म का बिजनेस 30.7 करोड़ रुपये हो गया। अब फिल्म की रिलीज के 5वें दिन यानी पहले सोमवार की कमाई के शुरुआती आंकड़े आ गए हैं।

सैकनिलक की शुरुआती फैशन रिपोर्ट के मुताबिक, ‘डिंकी’ ने लॉन्च के 5वें दिन यानी पहले सोमवार को 22.50 करोड़ रुपये की कमाई की है। इसके साथ ही फिल्म की पांच दिनों की कुल कमाई अब 128.तेरह करोड़ रुपये हो गई है।

Dunki ने वर्ल्डवाइड कितनी की कमाई जानें

Dunki अब सिर्फ संयुक्त राज्य अमेरिका में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में धूम मचा रही है।
जहां फिल्म घरेलू बाजार में 133 करोड़ रुपये का आंकड़ा छूने की दिशा में आगे बढ़ रही है, वहीं वैश्विक स्तर पर फिल्म ने 211.13 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। उम्मीद है कि फिल्म क्रिसमस की छुट्टियों के दौरान वैश्विक स्तर पर बड़ी कमाई करेगी।

Dunki को राजकुमार हिरानी ने किया है डायरेक्ट

Dunki का निर्देशन राजकुमार हिरानी ने किया है। इस फिल्म में शाहरुख खान के अलावा तापसी पन्नू, विक्की कौशल, बोमन ईरानी समेत कई कलाकारों ने अहम भूमिका निभाई है। यह फिल्म चार दोस्तों की कहानी है जो लंदन जाने का सपना देखते हैं।

Leave a comment