Bigg Boss 17: Ankita के सास ने क्यों लगाई उसकी फटकार

Bigg Boss 17 की कंटेस्टेंट Ankita लोखंडे इस वक्त सुर्खियों में हैं। उन्हें लक्षित बाजार और मशहूर हस्तियों से पूरा मार्गदर्शन मिल रहा है। पति विक्की जैन के साथ उनके झगड़े और बहसें चर्चा का विषय बनकर उभरी थीं, अंकिता और विक्की के बीच बहुत भयानक झगड़े हुए हैं, जिसमें दोनों ने एक-दूसरे का अपमान किया है।

Ankita को सास ने सुनाई थी खरी-खोटी क्यू

हाल ही में शो में Ankita और विक्की की मां की एंट्री हुई।लक्षित बाजार ने देखा कि विक्की की माँ अपने पति को लात मारने के लिए अंकिता के बारे में सोच रही थी। उन्होंने अंकिता को बताया कि विक्की के पिता ने उनकी मां को फोन किया था और पूछा था कि क्या वह भी अपने पति को वश में करती हैं। अंकिता निराश दिखीं और उन्होंने विक्की की मां से अनुरोध किया कि वह इसमें उनके माता-पिता को शामिल न करें।

बिग बॉस 17 के घर से निकलने के बाद विक्की की मां ने अंकिता के बारे में बहुत सारी भयानक बातें कहीं। उन्होंने कहा कि अंकिता को अपने पति के साथ व्यवहार करने का तरीका नहीं पता और वह सम्मानजनक नहीं हैं। विक्की की मां रंजना जैन ने यह भी कहा कि अंकिता सहानुभूति पाने के लिए सुशांत सिंह राजपूत के बारे में बात करती रहती है।

सुशांत सिंह राजपूत के बारे में बात करने पर Ankita को मां ने दी सलाह

अब Ankita की मां उनसे बात करती नजर आईं और उनसे अतीत के बारे में बात न करने को कहा। उन्होंने सुशांत का फोन तो नहीं उठाया लेकिन कहा कि वह उनके बारे में ज्यादा बात नहीं करना चाहतीं और ऐसा लगता है कि वह उनके बारे में बहुत कुछ बोल रही हैं। अंकिता आश्चर्यचकित हो गई और पूछा कि क्या वह हमेशा उसके बारे में बात करती है।

विक्की के परिवार को अच्छी नहीं लगती

इसके अलावा, अभिनेत्री की मां ने उनसे कहा कि वह उनके बारे में बात करती रहती हैं और विक्की के परिवार को यह पसंद नहीं है। अंकिता ने उनसे कहा कि वह सुशांत के बारे में इसलिए बोलती हैं क्योंकि अभिषेक कुमार और मुनव्वर फारुकी उन्हें बहुत पसंद करते हैं।Bउन्होंने यह भी कहा कि वह विक्की के सामने भी उनके बारे में बात करती हैं। अंकिता की मां ने उन्हें समझाया कि विक्की एक गाइड हो सकता है लेकिन उसके परिवार को यह पसंद नहीं है।

Leave a comment