28 जनवरी से पहले ही लिख हुआ Big Boss 17 का विनर जान कौन बनेगा

Big Boss 17: टीवी के चर्चित शो बिग बॉस 17 के अंदर इस समय काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। डिस्प्ले अपने समापन की ओर बढ़ रहा है। इनमें से एक स्थिति में, हर कोई यह जानने के लिए कृतसंकल्प है कि इस सीज़न का विजेता कौन हो सकता है। इस बीच डिस्प्ले के विजेता की कॉल सोशल मीडिया पर लीक हो गई है, इसके बाद सभी लोग उन्हें बधाई देने लगे। आइये जानते हैं कौन है वो प्रतियोग…

Big Boss 17 के विनर का नाम वाली जाने कौन बनेगा

Big Boss 17 फिलहाल डिस्प्ले के अंदर हर एक कंटेस्टेंट अपना जलवा दिखाता नजर आ रहा है सबको डिस्प्ले की ट्रॉफी जीतनी है लेकिन आम जनता ही तय करेगी कि प्रदर्शन का विजेता कौन हो सकता है। लेकिन इस बीच आम जनता की पसंद का खुलासा हो चुका है। दरअसल,

बिग बॉस फैन पेज खबरी ने एक ट्वीट किया है जिसके मुताबिक बिग बॉस 17 का विनर अब अंकिता लोखंडे, विक्की जैन या मन्नारा चोपड़ा नहीं बल्कि मुनव्वर फारुकी होंगे।

जी हां, ट्वीट में लिखा है कि- शो की इनसाइड सोर्स से पता चला है कि मुनव्वर फारुकी 28 जनवरी को बिग बॉस 17 की ट्रॉफी उठाने वाले हैं। अब इस ट्वीट के बाद मुनव्वर के प्रशंसक खुशी से उछल रहे हैं और उन्हें खूब बधाइयां मिल रही है।।

28 जनवरी को होगा Big Boss 17 का ग्रैंड फिनाले

अब इस Big Boss 17 में कितनी सच्चाई है ये तो 28 जनवरी को शो के ग्रैंड फिनाले में ही पता चलेगा, फिलहाल पर्दे के अंदर फैमिली वीक की शुरुआत हो चुकी है, अब तक विक्की जैन की मां और अंकिता लोखंडे की मां शो में आ चुकी हैं। वहीं मुनव्वर की बहन भी पर्दे पर वापसी करने वाली हैं, जबकि अरुण मशेट्टी की पत्नी उनका साथ देने के लिए पर्दे पर पहुंचेंगी, ऐसे में दूसरे प्रतियोगियों के रिश्तेदार भी उनका समर्थन करने के लिए बिग बॉस के घर में मौजूद रहेंगे।

Leave a comment