KTM 390 Duke का नया मॉडल हुआ लांच! जाने कितना होगा कीमत

KTM की सभी मोटरसाइकिलें दुनिया भर में इनकम कॉल हैं, दरअसल, हम जिस मोटरसाइकिल के बारे में बात कर रहे हैं वह आपको आकर्षक स्पोर्टी लुक देगी। जिस मोटरसाइकिल के बारे में हम बात कर रहे हैं उसका नाम KTM 390 Duke है। इसे हाल ही में बाजार में जारी किया गया है दरअसल, इस कंपनी की एक नई एंडुरो-फैशन मोटरसाइकिल को भी देश की सड़कों पर ट्रायल के दौरान देखा गया है।

KTM 390 Duke का इंजन

इस मोटरसाइकिल में आपको लिक्विड कूलिंग के साथ 399cc सिंगल-सिलेंडर इंजन दिया गया था। मोटरसाइकिल के अंदर स्थापित इंजन पैंतालीस बीएचपी की अधिकतम शक्ति और चालीस एनएम का अधिकतम टॉर्क पैदा करने में सक्षम है। इस मोटरसाइकिल में आपको दिया गया

इंजन बेहतर प्रदर्शन के लिए 6-वेग गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है। इस मोटरसाइकिल में आपको अंडर-स्टमक एग्जॉस्ट सेटअप भी दिया गया है। इसमें आपको कुछ डिजिटल उपयोग की सहायता भी दी गई है।

KTM 390 Duke का फीचर्स

दरअसल इस मोटरमोटरसाइकिल को कुछ स्टेज पर टेस्टिंग के दौरान देखा गया है। कंपनी आपको इस नई मोटरसाइकल में बिल्कुल नया हेडलाइट लेआउट ऑफर करने जा रही है। आपको इस मोटरसाइकिल पर खड़ी हेडलाइट मीटिंग के अंदर प्रोजेक्टर भी दिए गए हैं।

यह सबसे अच्छा नहीं है, आप इस मोटरसाइकल में एक बड़ा प्रोजेक्टर दिया गया है जो लो-बीम के लिए भी दिया गया है। हाई-बीम के लिए आपको इसके नीचे एक छोटा प्रोजेक्टर भी दिया गया है, ऐसा कहा जा रहा है कि आपको इन दोनों हेडलाइट्स में प्रोजेक्टर के अंदर एलईडी भी लगी हुई मिलेंगी।

दरअसल, कंपनी ने आपको 4-एलिमेंट स्प्लिट एलईडी डीआरएल लेआउट भी दिया है जो प्रोजेक्टर हेडलाइट सेटअप को घेरता है। इस बाइक में आपको एक्सटेंडेड विंडस्क्रीन भी दी गई है। इसमें आपको आगे की तरफ बड़ी नाक भी दी गई है, आपको इस बाइक के फ्रंट पर लंबी यात्रा के साथ बिल्कुल एडजस्टेबल USD टेलीस्कोपिक WP APEX फोर्क्स की डिलीवरी भी मिलेगी।Bइस बाइक के पिछले हिस्से में एक सरप्राइज सेटअप भी लगाया गया है।

KTM 390 Duke का कीमत

यदि हम इस बाइक की कीमत की बात करे तो इस का बाइक का कीमत 3 लाख 11 हजार रुपए है , नए KTM Duke 390 वर्जन के रेट की बात करें तो कंपनी ने इस वर्जन का एक्स-शोरूम रेट 3.11 लाख रुपये रखा है।

Leave a comment