KTM RC 125 ने भारतीय बाजारों में मारी एंट्री लुक देख लड़कियां हुई दीवानी

KTM RC 125: बजाज जैसी मशहूर बाइक को टक्कर देने के लिए यामाहा ने बाजार में नया अवतार लिया था लेकिन वह भी कुछ नहीं कर पाई। अब बजाज और यामाहा को टक्कर देने के लिए केटीएम मोटरसाइकिल का एक नया संस्करण भारतीय वाहन बाजार में आ गया है। अपने मनमोहक लूप्स से ग्राहकों को आकर्षित करना। इस गाड़ी में एक से बढ़कर एक मनमोहक खूबियां देखने को मिल सकती हैं।

आइए हम आपको आज के आर्टिकल में हमारे नए वर्जन KTM RC 125 की कीमत और फीचर्स के बारे में विस्तार से बताते हैं कि इसकी कीमत क्या होगी और इसमें किस तरह की ताकत मिलेगी, इसके फीचर्स क्या होंगे, जानिए हमारा पूरा आर्टिकल इसकी संपूर्ण जानकारी को समझने के लिए लेख।

KTM RC 125 का फीचर्स

आइए KTM RC 125 की अच्छी खूबियों के बारे में बात करते हैं। यह एक सपोर्ट मोटरसाइकल है जो शानदार खूबियों के साथ बाजार में उपलब्ध है। यह मोटरसाइकल बाजार में वर्चुअल टूल कलेक्टर के साथ उपलब्ध है और यह टीएफटी डिस्प्ले के साथ भी उपलब्ध है। इसमें स्पीडोमीटर, टॉर्क मीटर, राइड मीटर नॉन रोल जैसे फीचर्स हैं और रिस्क कॉशन इंडिकेटर भी इसमें मौजूद है।

KTM RC 125 के इंजन

KTM RC 125 के पावरफुल इंजन की बात करें तो 124 सीसी का लिक्विड कूल्ड सिंगल सिलेंडर इंजन मिलता है और यह मोटरसाइकल अविश्वसनीय उत्कृष्ट शक्ति उत्पन्न करने की क्षमता रखती है। इस कार को छह स्पीड टूल बॉक्स के साथ बाजार में उतारा गया है जो एक सौ बीस किलोमीटर की अधिकतम गति प्रदान करता है।

इस कार की ब्रेकिंग मशीन और सुरक्षा क्षमताओं की बात करें तो यह कार यूपी सोर्स इनवेस्टेड फोर्स के साथ मानोस शाक जैसे फीचर्स भी प्रदान करती है और यह सिंगल चैनल एबीएस के साथ आती है। इसमें 320 मिमी डिस्क ब्रेक और 230 मिमी डिस्क ब्रेक है।