नए साल में Yamaha R15 पे चाल रहा हैं भरी डिस्काउंट जल्दी करें

Yamaha R15: बाइक उत्पादन संगठन एक बार खेल गतिविधियों मोटरमोटरसाइकिल अनुभाग मोटरसाइकिलों के साथ युवाओं को लक्षित करते हैं। हालाँकि आपको इस सेक्शन में कई मोटरसाइकिलें मिलती हैं, लेकिन यामाहा की Yamaha R15 को युवाओं द्वारा काफी पसंद किया जाता है।

समें आपको दमदार इंजन के साथ शानदार लुक भी दिया गया है। बहुत से लोग इस बाइक को खरीदना चाहते हैं, लेकिन इसकी कीमत ज्यादा होने के कारण लोग इसे खरीदने में सक्षम नहीं हैं, लेकिन अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं तो आप इसे खरीद सकते हैं। महज 28 हजार रुपये, इस बाइक में कुछ ऑफर दिए गए थे, जिसके बारे में हमने आपको नीचे बताया है लेकिन आइए सबसे पहले आपको इस बाइक की खूबियों के बारे में बताते हैं।

Yamaha R15 का फिचर्स

इसमें आपको पूरी तरह से दमदार इंजन दिया गया है। आपको बता दें कि कंपनी ने इस बाइक में लिक्विड-कूल्ड तकनीक पर आधारित 155 सीसी का इंजन दिया है। यह इंजन दस हजार आरपीएम पर 18.6Ps की अधिकतम बिजली और 8500 आरपीएम पर 14.1Nm का टॉप टॉर्क

पैदा करता है। इस मोटरसाइकिल में डिस्क ब्रेक का संयोजन दिया गया है और इसके साथ ही इसमें 11 लीटर का गैस टैंक भी दिया गया है, माइलेज की बात करें तो यह बाइक आपको प्रति लीटर 40 किलोमीटर का माइलेज देती है। इस मोटरसाइकिल की कीमत करीब 1.65 लाख रुपये है।

Yamaha R15 का ऑफर

यहां Yamaha R15 के विंटेज वर्जन को बिक्री के लिए सूचीबद्ध किया गया है। यह 2013 संस्करण है और इसकी स्थिति काफी अच्छी है। यह मोटरसाइकल अब तक सिर्फ 40,000 किलोमीटर चली है और आप इसे यहां से महज 28 हजार रुपये में खरीद सकते हैं। दूसरा क्विकर वेबसाइट से प्रदान किया गया,

Yamaha R15 मोटरसाइकिल का 2010 संस्करण यहीं खरीदा जा रहा है इसकी स्थिति काफी अच्छी है, ये मोटरसाइकल सिर्फ 16,000 किलोमीटर चली है, यह मोटरसाइकल आप महज 30 हजार रुपये में खरीद सकते हैं। इस मोटरसाइकिल के लिए कई अन्य वेबसाइट्स पर भी आकर्षक ऑफर दिए गए हैं। जिसका आप लाभ उठा सकते हैं।

Leave a comment