Vivo V26 5G स्मार्टफोन हुआ लॉन्च कम कीमत और 32 मेगापिक्सल कैमरा के साथ

Vivo V26 5G: जैसा कि हम सभी जानते हैं कि भारतीय बाजार में वीवो के फोन काफी अच्छे माने जाते हैं। वीवो सेल भारत में इंसानों की पहली चाहत है। हाल ही में, अपने नए 5G मॉडल को लॉन्च करके कंपनी ने ग्राहकों को यह साबित कर दिया है कि वह हर बार आपको बेहतरीन सुविधाएं देगी।

यदि आप भी अपने लिए 5G संस्करण की तलाश कर रहे हैं जो बजट-अनुकूल कीमत पर अद्भुत क्षमताएं और असाधारण प्रदर्शन प्रदान करता है, तो v26 का यह 5G कनेक्टिविटी संस्करण आपके लिए असाधारण विकल्प है। आइए आपको इस नए लॉन्च हुए स्मार्टफोन के बारे में सारी जानकारी विस्तार से बताते हैं।

Vivo V26 5G का डिस्प्ले

कंपनी द्वारा दिए गए आंकड़ों के मुताबिक इस वर्जन में आपको शानदार डिस्प्ले स्क्रीन देखने को मिल सकती है। आपको बता दें कि यह वर्जन आपको एक बड़ी 6.7 इंच की सुपर AMOLED स्क्रीन डिस्प्ले प्रदान कर रहा है। इसके अलावा अगर इसके प्रोसेसर की बात करें तो इस वर्जन में आपको क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 730 का 8एनएम प्रोसेसर दिया जा सकता है।

Vivo V26 5G का कैमरे

अगर हम इस वर्जन के बेस्ट डिजिटल कैमरे की बात करें तो आपको बता दें कि इसमें आपको एक 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा और एक 2 मेगापिक्सल का माइक्रो डिजिटल कैमरा देखने को मिल सकता है। इसके साथ ही आपको फ्रंट में शानदार 32 मेगापिक्सल का डिजिटल कैमरा दिया जाएगा जिससे आप वीडियो कॉल और सेल्फी ले सकते हैं। इस संस्करण ने अपने बेहतरीन डिजिटल कैमरे से इंसानों को दीवाना बना दिया है।

Vivo V26 5G का कीमत

अगर हम इस संस्करण की कीमत के बारे में बात करते हैं, तो हम आपको बता दें कि प्रामाणिक वेबसाइट पर अभी तक कोई विशेष तथ्य नहीं दिया गया है। मीडिया में उम्मीद जताई जा रही है कि इस वर्जन की कीमत 40,000 रुपये से कम हो सकती है, दिए जा रहे जुर्माने और कार्यों के हिसाब से इसकी फीस को बजट के अंदर रखने की कोशिश की जा रही है।

Leave a comment