Realme 10 Pro स्मार्टफ़ोन चला रहा भरी डिस्काउंट जाने कितना का मिलेगा छूट

Realme 10 Pro हाल ही में Realme द्वारा एक ऐसा बेहतरीन स्मार्टफोन लॉन्च किया गया है, जिसके फीचर्स देखकर लोग इसके दीवाने हो रहे हैं। आपको बता दें कि इस स्मार्टफोन में आपको 120Hz आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले स्क्रीन दी जा रही है। Realme द्वारा दी गई

जानकारी के मुताबिक इस वर्जन में आपको 5000mAh की दमदार बैटरी और 108MP 2MP का शानदार डिजिटल कैमरा दिया जा रहा है। यदि आप अभी इस संस्करण के लिए खरीदारी करना चाहते हैं, तो आप कंपनी के माध्यम से एक शानदार सौदे की पेशकश भी स्वीकार कर सकते हैं।

Realme 10 Pro का डिस्प्ले

अगर हम इस रियलमी स्मार्टफोन के स्क्रीन डिस्प्ले के बारे में बात करें तो आपको बता दें कि इस वर्जन में आपको 6.7 इंच का आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले दिया जा रहा है जिसमें आपको 1080×2400 पिक्सल का स्क्रीन रेजोल्यूशन दिया जा सकता है। दी गई जानकारी के मुताबिक इस

वर्जन में आपको 120Hz का डिस्प्ले स्क्रीन रिफ्रेश रेट दिया जाएगा। इसके साथ ही अगर हम प्रोसेसर के बारे में बात करें तो आपको बता दें कि इस वर्जन में आपको क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 5G ऑक्टा कोर प्रोसेसर और एंड्रॉइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम भी मिलेगा।

Realme 10 Pro का कैमरा

इसके साथ ही अगर डिजिटल कैमरा क्वालिटी की बात करें तो आपको बता दें कि इस वर्जन में आपको 108 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल के रियल कैमरे मिल रहे हैं।

सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए कंपनी इस वर्जन में अलग से सोलह मेगापिक्सल का डिजिटल कैमरा पेश कर रही है। इसके साथ ही आपको बता दें कि इस वर्जन की बैटरी क्षमता 5000 इमेज है, जो कि 33 वॉट की फास्ट चार्जिंग स्पीड से चार्ज होती हैं।

Realme 10 Pro का कीमत

इसके साथ ही अगर हम इस वर्जन की कीमत के बारे में बात करें तो आपको शायद पता ही नहीं चलेगा कि आप कीमत में कितना बड़ा सौदा कर रहे हैं। अगर आप इसके 6 128GB स्टोरेज वैरिएंट को खरीदना चाहते हैं तो आपको 9% की छूट मिल सकती है और फिर इस वर्जन की कीमत

₹18,999 हो जाएगी। अगर हम इसके आठ 128GB स्टोरेज वैरिएंट के बारे में बात करें तो आपको इस पर 13% की छूट मिल रही है, और इस वर्जन की कीमत ₹19,999 हो जाएगी। आपको बता दें कि डिस्काउंट ऑफर सीमित समय के लिए उपलब्ध है।

Leave a comment