Dunki की 100 करोड़ की पर हो गई है कलेक्शन जाने कैसे चलेगा आगे यह फिल्म

Dunki: शाहरुख खान अभिनीत और राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी फिल्म ‘डिंकी’ ने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर हलचल मचा दी है। फिल्म 21 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी

और अब महज कुछ ही दिनों में फिल्म ने दुनियाभर में 100 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है। एक्सचेंज एनालिस्ट मनोबाला विजयबालन के मुताबिक, शाहरुख खान की साल की तीसरी फिल्म ‘डिंकी’ ने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर 102 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की है।

मनोबाला विजयबालन ने शनिवार को ट्वीट किया और लिखा, दूसरे वनडे में, शुक्रवार, जो ‘सालार’ का डिस्चार्ज डे बन गया: पार्ट 1 – सीजफायर, ‘डिंकी’ ने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर ₹45.1 करोड़ की कमाई की। फिल्म ने गुरुवार को ₹57.43 करोड़ की कमाई की थी, जिससे इसकी दो दिवसीय अंतर्राष्ट्रीय सीरीज ₹102.53 करोड़ हो गई।

Dunki की क्यों हुई कम कमाई

Dunki घरेलू बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छा प्रदर्शन कर रही हैं। फिल्म को पहले दिन करीब 30 करोड़ रुपये का अंतर मिला था। हालांकि, अगले ही दिन साउथ सुपरस्टार प्रभास की फिल्म ‘सालार’ रिलीज हो गई, जिसके चलते ‘डिंकी’ के बिजनेस पर काफी असर पड़ा। फिल्म ने दूसरे दिन 20 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया है। वहीं अब तीसरे दिन भी फिल्म 20-30 करोड़ की कमाई कर सकती है।

Dunki कास्ट और कहानी

Dunki का निर्देशन राजकुमार हिरानी ने किया है। यह फिल्म चार दोस्तों की कहानी है जो विदेश जाने का सपना देखते हैं। हालांकि, उनके पास न तो पासपोर्ट है और न ही वीजा। ऐसी स्थिति में वे रहस्यमय रास्ते से विदेश की ओर प्रस्थान कर जाते हैं।

इस दौरान उन्हें कई चुनौतियों का सामना करना पड़ा। फिल्म सुपरमेगासेलिब्रिटी कास्ट की बात करें तो इसमें शाहरुख खान के साथ तापसी पन्नू की केमिस्ट्री दिखाई गई है। इसके अलावा विक्की कौशल और बोमन ईरानी भी फिल्म का हिस्सा हैं।

Leave a comment