Koffee With Karan Season 8: शर्मिला टैगोर से ऐसा क्या पूछा गया की मचा बवाल

Koffee With Karan Season 8 के दसवें एपिसोड में इस बार मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर और उनके बेटे और बहुमुखी अभिनेता सैफ अली खान एक साथ आए। शो की शुरुआत में ही होस्ट करण ने पुराने दिनों को याद करते हुए शर्मिला टैगोर से उनके बिकिनी शूट पर सवाल पूछा। करण ने बताया कि शायद ये 70 के दशक में हुआ था, इस पर शर्मिला टैगोर ने पूरी कहानी सुनाई।

Koffee With Karan Season 8 हो गया था बवाल

शर्मिला ने बताया कि वह इंडस्ट्री की पहली एक्ट्रेस हैं जिन्होंने बिकिनी शूट किया है। वह इसी तरह कहती हैं, ”जब यह शॉट शूट हो रहा था, वहाँ कोई भी उपहार इसकी इच्छा नहीं रखता था, हालाँकि मैंने ऐसा किया। इसकी तस्वीरें लेते समय कैमरापर्सन व्यस्त महसूस कर रहा था।

Koffee With Karan Season 8 कैसा सवाल पूछा गया था

Koffee With Karan Season 8 बिकिनी शूट से जुड़ा सवाल संसद में भी पूछा गया, शर्मिला ने बताया कि वह अब अमेरिका में नहीं हैं। उन्हें ‘एन इवनिंग इन पेरिस’ के निर्देशक शक्ति सामंत का फोन आया और उन्होंने उनसे वापस आने का अनुरोध किया यहां लोग आक्रोशित हैं, बहुत कुछ हो रहा है,

शर्मिला ने यह भी बताया कि उनकी शूटिंग को लेकर संसद के अंदर भी सवाल पूछे गए थे।वह आगे कहती हैं- ये मेरे लिए सही नहीं था, मैं अब यहां संसद में पूछे गए सवालों के बारे में बात नहीं करूंगा इतना सब होने के बाद मैं सावधानी से आगे बढ़ा, इसके बाद मैंने फिल्म आराधना साइन की, जो बड़ी हिट रही। अगर हम इसे अत्याधुनिक समय से जांचें तो हम यह भरोसा कर सकते हैं कि इसने उस समय के ‘आरआरआर’ को खत्म कर दिया था।

सैफ से पूछे जाते थे बिकिनी शूट पर सवाल

बिकनी शूट से जुड़े सवाल पूछते हुए करण मजाक में सैफ से कहते हैं कि आपको पहचानना चाहिए कि मैं किस शॉट के बारे में बोल रहा हूं। इस पर सैफ ने बताया कि मैं तब बोर्डिंग कॉलेज में था और मेरे क्लासमेट्स मुझे बुलाते थे कि क्या ये तुम्हारी मां हैं?

Koffee With Karan Season 8 ने कहा शर्मिला हैं ट्रोल होने वाली पहली एक्ट्रेस

Koffee With Karan Season 8 बिकनी शूट से जुड़ी शर्मिला टैगोर की बात सुनने के बाद करण ने बताया कि शर्मिला बिकिनी शूट करने वाली न सिर्फ देश की पहली एक्ट्रेस हैं, बल्कि इसके बाद ट्रोल होने वाली भी पहली एक्ट्रेस हैं।

Leave a comment