Salaar रिलीज के दूसरे दिन ही तोड़ा पिछले तीन फिल्मों का रिकॉर्ड जाने कौन सा है वह फिल्म

Salaar: सुपरस्टार प्रभास की बहुप्रतीक्षित मोशन पैक्ड तेलुगु फिल्म ‘सालार’ ने रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड बना दिया है। इतना ही नहीं, ‘सलार’ ने अपने पहले दिन की कमाई से एक ही बार

में तीन बड़ी फिल्मों के आंकड़े तोड़ दिए हैं। प्रभास की फिल्म ने पहले दिन घरेलू बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया है। अब वैश्विक सीरीज के शुरू होने वाले दिन के बारे में रिकॉर्ड सामने आ गए हैं।

Salaar ने बॉक्स ऑफिस पर कितने का रचाई इतिहास जाने

सुपरस्टार प्रभास की बहुप्रतीक्षित मोशन पैक्ड तेलुगु फिल्म ‘सालार’ ने रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड बना दिया है। इतना ही नहीं, ‘सलार’ ने अपने पहले दिन की कमाई से एक ही बार में तीन बड़ी फिल्मों के आंकड़े तोड़ दिए हैं। प्रभास की फिल्म ने पहले दिन घरेलू बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया है। अब वैश्विक सीरीज के शुरू होने वाले दिन के बारे में रिकॉर्ड सामने आ गए हैं।

Salaar ने किन-किन फिल्मों का तोड़ा रिकॉर्ड

शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ ने पहले दिन वर्ल्डवाइड 106 करोड़ रुपये का बिजनेस किया। ओपनिंग डे पर ‘जवान’ का कुल बिजनेस 129.6 करोड़ रुपए रहा। वहीं, रणबीर कपूर की फिल्म ‘एनिमल’ ने पहले दिन 116 करोड़ रुपये की कमाई की थी, लेकिन ‘सालार’ ने इन तीनों फिल्मों के पहले दिन की कमाई के आंकड़े तोड़ दिए हैं।

Salaar प्रभास ने बाहुबली 2 के बाद फिर से एक बार किया अपना कम बैक

Salaar नील द्वारा निर्देशित ”सलार” 22 दिसंबर को हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम जैसी भाषाओं में भी रिलीज हो चुकी है। इसमें प्रभास के अलावा श्रुति हासन, ईश्वर राव, जगपति बाबू और श्रिया रेड्डी जैसे सितारों ने अहम भूमिका निभाई है इसे ‘बाहुबली 2’ (2017) के बाद एक उल्लेखनीय वापसी बताया गया है। इस बीच, प्रभास की ‘साहो’, ‘आदिपुरुष’ और ‘राधे श्याम’ फील्ड ऑफिस पर फ्लॉप रहीं।

Leave a comment