Salaar OTT Release: सालार को ओट पर रिलीज होने में क्यों लग रही है देरी आइए जाने

Salaar OTT Release: प्रभास की हालिया रिलीज फिल्म ‘सालार’ बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है। फिल्म को टारगेट मार्केट से शानदार प्रतिक्रिया मिल रही है और साथ ही इसे देखने के लिए दर्शकों की भारी भीड़ सिनेमाघरों में उमड़ रही है, ऐसे में सलारा पर नोटों की बारिश भी हो रही है. वहीं फैंस भी इस फिल्म के ओटीटी रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हालाँकि, सालार की ओटीटी रिलीज़ में देरी हो सकती है।

Salaar की ओटीटी रिलीज में होगी देरी क्यू

कहा जा रहा है कि निर्माताओं ने ‘सालार’ को भारी कीमत पर ओटीटी के बड़े प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स इंडिया को बेच दिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म 25 दिन बाद प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो सकती है हालांकि, इन सबके बीच कुछ रिपोर्ट्स में कहा गया है कि इसकी ओटीटी रिलीज जनवरी के दूसरे हफ्ते के भीतर हो सकती है।

क्यू होगा Salaar की ओटीटी रिलीज में देरी

Salaar लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक, मेकर्स मकर संक्रांति की वजह से प्रभास स्टारर फिल्म की ओटीटी रिलीज भी टाल सकते हैं। दरअसल, आंध्र प्रदेश में पर्यटन 12 जनवरी से शुरू होता है। यह वह समय है जब इंसान अपने परिवार के साथ सिनेमाघरों में आते हैं। मेकर्स उस समय ठीक-ठाक कलेक्शन की

उम्मीद कर रहे हैं। गौर करने वाली बात यह भी है कि मकर संक्रांति पर टॉलीवुड से आने वाली सबसे बड़ी फिल्म ‘गुंटूर करम’ है, फिल्म के बारे में अब तक बहुत कम चर्चा हुई है। ऐसे में मेकर्स को उम्मीद है कि संक्रांति के मौके पर सालार अच्छी कमाई कर सकती है।

Leave a comment