फिल्म एनिमल के सक्सेस होने पर Bobby deol ने क्या बोला ऐसा आइए जाने

रणबीर कपूर और Bobby deol की फिल्म एनिमल बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है। इस फिल्म को काफी पसंद किया जा रहा है, संदीप वांगा रेड्डी द्वारा निर्देशित एनिमल एक्शन से भरपूर है। इस फिल्म में अगर किसी को सबसे ज्यादा पसंद किया जा रहा है तो वो हैं बॉबी देओल।

बॉबी देओल के स्वैग और मूवमेंट ने हर किसी का दिल जीत लिया है। बॉबी का एक्सेस ट्रैक पहले ही वायरल हो चुका है। अब बॉबी ने फिल्म की रिलीज पर प्रतिक्रिया दी है। बॉबी देओल ने पैपराजी से की बातचीत, जिसमें उन्होंने एनिमल की उपलब्धि के लिए इंसानों का आभार व्यक्त किया। बॉबी ने बताया कि वह बहुत खुश हैं और भगवान के प्रति आभारी हैं।

Bobby deol ने बोला अभी भी सपने में जी रहा हूं

Bobby deol ने सफलता पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा- अब मुझे क्या कहना है? मैं अभी भी सपना जी रहा हूं।’ ये बहुत खूबसूरत हो सकता है, मुझे लोगों का भरपूर प्यार मिल रहा है भगवान बहुत दयालु हो सकते हैं, मैं आमतौर पर कहता हूं कि पेंटिंग कठिन होती है और अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करती है।

Bobby deol को फैन ने गिफ्ट की चॉकलेट

एनिमल के सक्सेस के बाद बॉबी देओल को उनके फैंस ने चॉकलेट किया गिफ्ट जिसे देख बॉबी देओल काफी खुश नजर आ रहे थे उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया जिसमें

उनके फैंस उन्हें चॉकलेट देते नजर आ रहे थे, एनिमल के बाद बॉबी देओल को फैंस का खूब प्यार मिल रहा है। हाल ही में एक गर्ल फैन ने बॉबी को कैंडीज का एक डिब्बा दिया। बॉबी से मिलने के बाद वह इतनी संतुष्ट हो गईं कि उन्होंने एक्टर का हाथ भी चूम लिया।

Bobby deol के पोस्ट पे फैंस ने किए कमेंट

Bobby deol के इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं, एक फैन ने लिखा- सनी देओल और बॉबी देओल दोनों ने 500 करोड़ से ज्यादा की फिल्में दीं वहीं किसी और फैन ने लिखा- लॉर्ड बॉबी, वीडियो पर फैन्स हार्टप्लेस इमोजी पोस्ट कर रहे हैं एनिमल की बात करें तो इसमें रणबीर और बॉबी के साथ अनिल कपूर, रश्मिका मंदाना और तृप्ति डिमरी अहम भूमिका निभाते नजर आ रहे हैं।

Leave a comment