Salaar OTT Release होते ही अपना झंडा यहां लहरा रहा है! मिल रहा है अच्छा रिव्यू

Salaar OTT Release: प्रभास-स्टारर सालार: पार्ट 1 – सीज़फ़ायर आज सिनेमाघरों तक पहुंच गई है। प्रशांत नील द्वारा निर्देशित इस फिल्म को रिलीज के पहले दिन ही दर्शकों से शानदार प्रतिक्रिया मिली है।

बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही प्रशांत नील द्वारा निर्देशित इस फिल्म के ओटीटी रिलीज की जानकारी भी सामने आ गई है। आइए यहां जानते हैं कि यह तेलुगु मोशन फिल्म कब और किस प्लेटफॉर्म ओटीटी पर रिलीज हो सकती है।

Related: Police Case Against Vivek Bindra : मोटीवेशनल यूट्यूबर विवेक बिंद्रा पर FIR का मामला दर्ज, पत्नी से मारपीट गाली गलौज का आरोप

Salaar सिनेमाघरों में आते ही तबाही मचा दी

Salaar ने सिनेमाघरों में आते ही तबाही मचा दी है। रिलीज के पहले ही दिन फिल्म के सभी स्टार्स देशभर के सिनेमाघरों में हाउसफुल जा रहे हैं और ‘सालार’ की खूब तारीफ कर रहे हैं। कुछ लोगों ने तो इसे प्रभास की अब तक की सबसे बेहतरीन फिल्म भी कहा है।

इन सबके बीच ‘सालार’ के ओटीटी लॉन्च को लेकर भी कई रिव्यू वायरल हो रहे हैं। ऐसे में अगर उन मीडिया रिपोर्ट्स पर विश्वास किया जाए तो तोसलार का वर्चुअल डेब्यू ओटीटी बड़े नेटफ्लिक्स पर हो सकता है। हालाँकि, फिल्म के निर्माताओं द्वारा अभी तक ओटीटी रिलीज़ की तारीख की घोषणा नहीं की गई है।

आपको बता दें कि नेटफ्लिक्स सभी भाषाओं के लिए Salar का स्ट्रीमिंग पार्टनर है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस फिल्म को थिएटर लॉन्च के 8 हफ्ते बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम किया जा सकता है। इसके अलावा जहां तक फिल्म के सैटेलाइट पार्टनर की बात है तो इसे टेलीविजन पर स्टार मां पर दिखाया जाएगा।

Salaar ने पहले दिन ही मोटी रकम की कमाई

इससे पहले ऐसी भी खबरें आई थीं कि फिल्म के ओटीटी राइट्स स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म को भारी कीमत पर बेचे गए हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो मेकर्स ने इसके राइट्स 162 करोड़ रुपये में खरीदे हैं, इसके साथ ही सालार ओटीटी पर सबसे ज्यादा रकम में बिकने वाली पहली साउथ इंडियन फिल्म बन गई है।

Salaar का सर्टिफिकेट

Salaar फिल्म्स के बैनर तले विजय किरागांदुर द्वारा निर्मित, ‘सलार’ में पहली बार निर्देशक प्रशांत नील और अखिल भारतीय सुपरस्टार प्रभास हैं। यह फिल्म हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज की गई है।

इस फिल्म का रनटाइम दो घंटे और पचपन मिनट का है और इसे सीएफबीसी के जरिए ए सर्टिफिकेट दिया गया है। फिल्म में प्रभास, पृथ्वीराज सुकुमारन, श्रुति हासन और जगपति बाबू ने अहम भूमिकाएं निभाई हैं।

Leave a comment