Samsung Galaxy S24 का फ्री बुकिंग हुआ शुरू! जानें कितने में किया जा सकता है बुक

Samsung Galaxy S24: कोरियाई कंपनी सैमसंग इस महीने की सत्रह तारीख को गैलेक्सी एस24 सीरीज जारी करेगी। इस दिन कंपनी का गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट तैयार होगा जिसमें कंपनी Samsung Galaxy S24, Samsung Galaxy S24 Plus और Samsung Galaxy S24 Ultra लॉन्च करेगी।

यह कार्यक्रम कैलिफ़ोर्निया में आयोजित किया जाएगा, जिसे आप कंपनी के YouTube चैनल के माध्यम से लाइव देख सकेंगे। लॉन्च से पहले तीनों स्मार्टफोन के लिए प्री-बुकिंग शुरू हो गई है। यदि आप अभी सेलफोन प्री-ई-बुक करते हैं, तो आपको कई लाभ मिलेंगे। जानिए इसके बारे में.

Samsung Galaxy S24 प्री-बुक करने वालों को मिलेगा ये फायदा

यदि आप अभी Samsung Galaxy S24 कलेक्शन की प्री-ई-बुकिंग करते हैं, तो नियोक्ता आपको 5,000 रुपये का अतिरिक्त लाभ प्रदान करेगा। इसके अलावा, पुराने स्मार्टफोन को बदलने पर, आपको गुणवत्ता मूल्य और अद्वितीय संस्करण स्मार्टफोन और सैमसंग क्लब सदस्य बनने का जोखिम मिलेगा,

जिसमें नियोक्ता 5,000 रुपये तक का स्वागत वॉचर प्रदान कर सकता है। सेल्युलर स्मार्टफोन को प्री-ई-बुक करने के लिए आपको 1,999 रुपये का भुगतान करना होगा जो रिफंडेबल है। टूल को ई-बुक करने के लिए आपको सैमसंग की प्रोफेशनल इंटरनेट साइट पर जाना होगा।

Samsung Galaxy S24 का खासियत

इस बार आपको Samsung Galaxy S24 सीरीज में AI फंक्शन की मदद मिलेगी। साथ ही क्वालकॉम की नई चिप, फ्लैट डिस्प्ले और कई नए फीचर्स भी उपलब्ध होंगे। इस वर्ष के सर्वाधिक उल्लेखित संग्रहों में से एक होने जा रहा है। इस सीरीज की कीमत को लेकर लीक में कहा जा रहा है

कि कंपनी नई सीरीज को S23 सीरीज के समान कीमत पर ही लॉन्च कर सकती है। सैमसंग के बाद इस महीने वनप्लस अपने 2 नए स्मार्टफोन लॉन्च करेगा जिसमें वनप्लस 12 और 12आर शामिल हैं। नियोक्ता ने कहा कि वनप्लस 12आर चौथी पीढ़ी के एलटीपीओ 120 हर्ट्ज प्रोएक्सडीआर डिस्प्ले के साथ आएगा और इसमें 5,500 एमएएच की बड़ी बैटरी होगी।

Leave a comment