Skoda Octavia Price in India 2024 नए लुक, डिज़ाइन के साथ आ रही है मैदान में

Skoda Octavia का नया ग्लोबल फेसलिफ्ट जल्द ही 14 फरवरी को आ रहा है। हालाँकि यह भारत में वापस नहीं आएगी, लेकिन अपडेटेड ग्रिल्स, शार्प हेडलाइट्स और स्पोर्टियर बंपर के साथ एक ताज़ा डिज़ाइन की उम्मीद है।

स्कोडा ऑटो 14 फरवरी, 2024 को अपडेटेड ऑक्टेविया का अनावरण करने के लिए तैयार है, जिसमें संशोधित डे-टाइम रनिंग लाइट और नीले इंटीरियर एक्सेंट जैसे आकर्षक डिजाइन तत्व शामिल हैं।

नए मॉडल में हाई-एंड आरएस और स्पोर्टलाइन वेरिएंट शामिल होंगे। अंतरराष्ट्रीय स्तर पर, यह स्पोर्टलाइन ट्रिम के साथ वैगन और लिफ्टबैक सेडान विकल्प पेश करेगी।

Skoda Octavia Price in India 2024

Skoda Octavia Features

स्कोडा के डिज़ाइन प्रमुख, ओलिवर स्टेफनी, पुन: डिज़ाइन किए गए बंपर और ग्रिल के साथ एक स्पोर्टी लुक का वादा करते हैं। हालाँकि पावरट्रेन विवरण की पुष्टि नहीं की गई है, परिचित इंजन विकल्पों की अपेक्षा करें।

भारत में स्कोडा की विरासत दो दशकों तक फैली हुई है, जिसमें प्लग-इन हाइब्रिड तकनीक के साथ Skoda Octavia RS iV पेश करने की योजना है। स्कोडा की यात्रा पर अधिक अपडेट के लिए बने रहें!

अंदर, ताज़ा असबाब और संभावित रूप से एक बड़ी इंफोटेनमेंट स्क्रीन की आशा करें। स्कोडा आक्रामक स्टाइल और प्रदर्शन उन्नयन के साथ एक और भी स्पोर्टी संस्करण, ऑक्टेविया वीआरएस को भी पेश कर रहा है।

नए ऑक्टेविया में विभिन्न प्रकार के इंजन विकल्पों की पेशकश की उम्मीद है, जिसमें 1.5L turbo-petrol, 2L turbo-petrol, 2L diesel और आरएस वेरिएंट के लिए 1.4 लीटर प्लग-इन हाइब्रिड शामिल है। मैनुअल और स्वचालित गियरबॉक्स विकल्प उपलब्ध होगा। ध्यान रखें, ये विवरण वैश्विक प्रीमियर के दौरान पुष्टि होने तक धारणाएं हैं।

Skoda Octavia Price in India 2024

Skoda Octavia Price in India

हालाँकि मानक ऑक्टेविया भारत में उपलब्ध नहीं होगा, लेकिन vRS edition आने की संभावना है। जबकि वीआरएस वैरिएंट की कीमत 40 लाख रुपये से अधिक हो सकती है, यह लक्जरी प्रतिस्पर्धियों की तुलना में अधिक किफायती दर पर उच्च प्रदर्शन प्रदान करता है।

निष्कर्ष

नई 2024 Skoda Octavia: विकसित शैली, स्पोर्टी लुक! 14 फरवरी को वैश्विक प्रीमियर। उत्साह के लिए तैयार हो जाइए! Skoda Octavia RS दूसरे क्वार्टर में भारत को टक्कर दे सकती है। पूरी तरह से आयातित होने पर इसकी कीमत 40 लाख रुपये से अधिक हो सकती है।

यह भी पढ़े:

नया! Yamaha FZ-X Chrome Edition: मात्र 1.40 लाख रुपये

Hero Xoom 160 Price in India

TVS Raider 125 Flex Fuel Price in India

Leave a comment