Bigg Boss 17 में विक्की और अंकिता में क्यू हुआ लड़ाई!पत्नी पर भड़के विक्की जैन

Bigg Boss 17 शहर में चर्चा का विषय बना हुआ है। इस शो के सभी कंटेस्टेंट्स का खूब जिक्र हो रहा है, हालांकि, इन सबके बीच सबसे ज्यादा सुर्खियां अंकिता लोखंडे और उनके पति विक्की जैन बटोर रहे हैं। सलमान खान के रियलिटी शो में दोनों के बीच काफी झगड़े देखने

को मिले थे और इस दौरान दोनों की डेटिंग में खटास भी आ गई है, कई बार विक्की जैन की हरकतों से नाखुश अंकिता तलाक तक का जिक्र कर चुकी हैं। आने वाले एपिसोड में विक्की जैन को अंकिता की मुनव्वर फारुकी से बढ़ती नजदीकियों पर गुस्सा होते देखा जा सकता है।

Bigg Boss 17 में किस वजह से अंकिता और बिक्की में हुआ झगड़ा

Bigg Boss 17 शो के नए प्रोमो वीडियो में दिखाया गया है कि विक्की जैन मन्नारा आते हैं और उनके खाना न खाने पर चिंता जताते नजर आते हैं। विक्की पूछता है, “तुमने खाना भी नहीं खाया, ठीक है मन्नारा?” विक्की को मन्नारा को लेकर तनाव में देखकर अंकिता लोखंडे निराश हो जाती हैं और वहां से चली जाती हैं।

Bigg Boss 17 में के विक्की को क्यू हुआ है प्रॉ़ब्लम

पिछले साल कई कंपनियों ने भारतीय बाजार में कुछ बिजली से चलने वाले स्कूटर लॉन्च किए थे, उनमें से कुछ ऐसे बिजली से चलने वाले स्कूटर थे जिन्हें भारत में ज्यादा पसंद नहीं किया गया था, लेकिन कुछ बिजली से चलने वाले स्कूटर भी थे जो भारत में इसे काफी पसंद किया गया। कि अब भारत में सबसे ज्यादा लोग ऐसे हैं जो बिजली से चलने वाले स्कूटर ही खरीदना पसंद करते हैं।

Bigg Boss 17 में विक्की ने अंकिता को दिया ये सॉल्यूशन

Bigg Boss 17 बाद में विक्की जैन अंकिता पर भड़कते नजर आ रहे हैं, विक्की ने अंकिता से कहा कि मुनव्वर के साथ उसकी दोस्ती उसे परेशान करती है। विक्की अंकिता से कहते हैं, “तुम मुन्ना (मुनव्वर) का हाथ पकड़कर बैठ जाओ। जब वह परेशान हो जाता है तो तुम उसे गले लगा लेना।

उस वक्त मैं तुम्हें आजादी देता हूं।” विक्की को जवाब देते हुए अंकिता कहती हैं कि उन्हें यह पसंद नहीं है जब वह मन्नारा को महत्व देते हैं। इस पर विक्की कहते हैं, “मुनव्वर से बात मत करो। हो सकता है मैं मन्नारा से बात न करूं। हो सकता है तुम मुनव्वर से बात न करो।”

Leave a comment