Vicky Kaushal ने शादी की एक दिन पहले ही कैटरीना कैफ को क्यों किया था प्रपोज

Vicky Kaushal और कैटरीना कैफ बॉलीवुड के सबसे मशहूर कपल हैं। दोनों ने नौ दिसंबर 2021 को राजस्थान में भव्य विवाह समारोह किया था। तब से यह जोड़ी कपल गोल सेट करने के लिए कोई जोखिम नहीं छोड़ती। अब विकी को पहली बार कॉफी विद करण 8 के मॉडर्न एपिसोड में पता चला कि उन्होंने शादी से एक दिन पहले कैटरीना कैफ को प्रपोज किया था।

Vicky Kaushal कैटरीना कैफ को कब किया था प्रपोज

Vicky Kaushal ‘गोविंदा नाम मेरा’ की सुपरस्टार जोड़ी विक्की कौशल और कियारा आडवाणी करण जौहर के सबसे मशहूर शो ‘कॉफी विद करण 8’ के नए एपिसोड में नजर आए। इस दौरान करण जौहर के पूछने पर

विक्की कौशल को पता चला कि उन्होंने राजस्थान में अपनी शादी से एक दिन पहले कैटरीना कैफ को प्रपोज किया था। विक्की ने बताया कि उन्होंने अपने दोस्तों और परिवार के सामने होटल में शादी से एक रात पहले घुटनों के बल बैठकर कैटरीना कैफ को प्रपोज किया था।

Vicky Kaushal ने कहा, ”यह बिल्कुल अंतिम क्षण था।

Vicky Kaushal सभी ने मुझे चेतावनी दी कि यदि आप प्रस्ताव नहीं रखते हैं, तो आपको जीवन भर इसके बारे में सुनने की व्यवस्था करनी होगी। मैंने इसे शादी समारोह से एक दिन पहले किया, यह किसी भी दोस्त और परिवार के आने से ठीक पहले रात के खाने में बदल गया,”

विक्की ने याद करते हुए कहा, ”पहली रात जब हम वहां थे, हम वहां पहुंचे और मैंने बनाया एक अनोखी रात्रि भोज योजना। यह एक सुंदर सेटअप था और किसी भी दोस्त या रिश्तेदार के आने से ठीक पहले सब कुछ आयोजित किया गया था।

विक्की ने कैटरीना कैफ की फैमिली को कैसे किया था इंप्रेस

विक्की ने अपनी नृत्य प्रतिभा से कैटरीना के परिवार को प्रेरित किया था। विक्की को शो के दौरान यह भी पता चला कि वह पहली बार कैटरीना के भाई-बहनों और मां से शादी से ठीक एक हफ्ते पहले मिले थे जब वह मुंबई आए थे। इस दौरान विक्की को यह भी पता चला कि उन्होंने कैटरीना को उनके डांसिंग टैलेंट के लिए ट्रेनिंग दी है। अपने ही परिवार को प्रेरित किया था। विक्की ने कहा कि उन्होंने ”टिप टिप बरसा पानी” पर डांस करके ”बर्फ को नुकसान पहुंचाया है।

Leave a comment