Bigg Boss 17 में अंकिता लोखंडे ने क्यों किया तलाक की बात फैंस जानने के लिए है! उत्साहित

Bigg Boss 17 के घर के अंदर अंकिता लोखंडे और उनके पति विक्की जैन की डेटिंग लगातार सुर्खियों में है। इस कपल के बीच कभी रोक-टोक तो कभी-कभी प्यार भी नजर आता है। दोनों अक्सर एक दूसरे से भिड़ते नजर आते हैं, ट्रेंडिंग एपिसोड में भी विक्की ने अंकिता का मजाक उड़ाया, जिससे एक्ट्रेस काफी नाराज हो गईं।

Bigg Boss 17 में अंकिता लोखंड़े क्यू गुस्सा हुई जानें

आज के एपिसोड में ये सब तब शुरू हुआ जब ईशा मालविया को वर्कआउट करते देखने के बाद विक्की ने मजाक में कहा कि अंकिता ऐसा करने के लिए तीन लोगों की मदद लेंगी, जब अंकिता ने बिग बॉस के घर के बाहर अपनी सामान्य एक्सरसाइज के बारे में बताया तो विक्की ने टोकते हुए इसे फर्जी बताया। इससे अंकिता नाराज और चिढ़ गई और उसने अपने पति पर तकिया फेंककर मार डाला।

Bigg Boss 17 मैं बाहर जाकर फैसला लूंगी…’

Bigg Boss 17 इसके बाद मन्नारा ने अंकिता की तारीफ करते हुए कहा कि वह काफी हॉट लग रही हैं। हालांकि, विक्की ने कहा कि उन्हें अब अपनी पत्नी गर्म नहीं लगती। इसके बाद उन्होंने साफ किया कि अंकिता हॉट नहीं बल्कि क्यूट हैं। इससे एक बार फिर अंकिता चिढ़ गईं और उन्होंने एक चौंकाने वाली बात बताई और अपने तलाक का इशारा कर दिया।

उन्होंने कहा, ”मुझे पता है, आपका काम पूरा हो गया है और शो से बाहर आने के बाद मैं यह फैसला भी ले सकती हूं, जब मन्नारा ने पूछा कि वह किस विकल्प के बारे में बात कर रही हैं, तो पवित्र रिश्ता अभिनेत्री ने कहा, ” आप देखेंगे, दोस्तों आपको बता दें कि जब से अंकिता और विक्की बिग बॉस 17 में आए हैं तब से उनके बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है, विक्की को उनके व्यवहार के कारण यूजर्स खूब ट्रोल भी करते हैं।

Leave a comment