Bajaj Pulsar लॉन्च कर रहा है अपना सबसे सस्ता CNG बाइक जाने क्या होगा इसमें नया वेरिएंट

Bajaj Pulsar: दरअसल, बजाज बाइक्स एक और कार को बिल्कुल नए अंदाज में लॉन्च करने जा रही है। कंपनी का विचार नई वेरिएशन सीएनजी में कार लॉन्च करने का है। वैसे भी, एजेंसी को पहले ही पता चल चुका है कि इंसान बिजली के किनारे सीएनजी के करीब सैर पर जा रहे हैं।

ऐसी किसी भी स्थिति में, एजेंसी आपको सीएनजी वेरिएंट के भीतर वेरिएंट के मुकाबले बड़े व्हीलर उपलब्ध कराती है। ऐसे में बजाज कंपनी एक साथ सीएनजी वर्जन भी लॉन्च करने जा रही है। अब कंपनी अपनी सबसे मशहूर पल्सर को सीएनजी वर्जन में लॉन्च करने जा रही है। कहा जा रहा है कि इसका काम इसी साल के अंत तक पूरा हो सकता है यह मोटरसाइकल अगले साल की शुरुआत में या अगले साल के अंत तक लॉन्च हो सकती है। आइए आपको इसके बारे में विस्तार से बताते हैं।

Bajaj Pulsar का CNG का वेरिएंट

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि Bajaj Pulsar कंपनी ने इस मोटरसाइकल पर काम साल 2006 से ही शुरू कर दिया था। दरअसल, आप इससे अंदाजा लगा सकते हैं कि अगर कंपनी ने इसे अभी लॉन्च करने का फैसला किया है तो इतने सालों में उसने इस मोटरसाइकिल पर कितना अच्छा काम किया है। आपको इस मोटरमोटरसाइकिल पर उचित क्षमताएं और असाधारण माइलेज प्राप्त होने वाला है।

माइलेज की बात करें तो कंपनी का कहना है कि यह मोटरसाइकिल पूरी तरह से डुअल गैसोलीन टेक्नोलॉजी पर आधारित होगी। पेट्रोल और सीएनजी वर्जन वाली इस मोटरसाइकल का अनुभव आपको आसानी से मिलेगा।

Bajaj Pulsar जल्दी कर रही है लॉन्च इस CNG बाइक को

Bajaj Pulsar CNG बाइक की खबर के बाद अब बजाज कॉर्पोरेशन हर दूसरी बड़ी खबर के साथ तैयार है। दरअसल, बजाज चेतक मोटरमोटरसाइकिल के साथ-साथ यह एंटीक मोटरमोटरसाइकिल भी सीएनजी मॉडल के साथ जल्द ही बाजार में वापसी करने वाली है। दरअसल,

इस बार निगम को अब लोगों को निराश करने की जरूरत नहीं है, कंपनी की ओर से कहा गया है कि कंपनी ने इस साल के अंत तक कुछ इलेक्ट्रिक वर्जन लॉन्च करने का फैसला किया है। बजाज जल्द ही 10 हजार से ज्यादा चेतक मॉडल बाजार में उतारने जा रहा है। ऐसे में बजाज मोटरसाइकिल कुछ ही दिनों में तहलका मचा देगी।

Leave a comment