Ather 450X Apex इलेक्ट्रिक स्कूटर को किया जा रहा है लॉन्च पावरफुल बैटरी के साथ

Ather 450X Apex एनर्जी बेंगलुरु में शुरू की गई एक इलेक्ट्रिक पॉवरव्हीलर उत्पादन नियोक्ता है।नियोक्ता की स्थापना 2013 में आईटीटी के पूर्व छात्रों, तरुण मेहता और स्वप्निल जैन के माध्यम से हुई थी। यह नियोक्ता स्मार्ट, संबंधित और भविष्य के इलेक्ट्रिक

चालित वाहन बनाने की अपनी कल्पना के करीब काम कर रहा है। एथर एनर्जी वर्तमान में भारत में अपने इलेक्ट्रिक चालित स्कूटरों का प्रचार कर रही है: एथर 450X और एथर 450S। बिजली से चलने वाले दोनों स्कूटर एथर 450 प्लेटफॉर्म पर बनाए गए हैं।

एथर के 450X और 450S दोनों इलेक्ट्रिक स्कूटर वर्तमान में भारत में सबसे उन्नत इलेक्ट्रिक पावर स्कूटर में से एक हैं। भारत में इसकी पूर्ति को देखते हुए एथर भी जल्द ही अपना नया इलेक्ट्रिक पावर्ड स्कूटर एथर 450 एपेक्स लॉन्च करने जा रहा है। एथर 450 एपेक्स एक समग्र प्रदर्शन उन्मुख इलेक्ट्रिक संचालित स्कूटर है जो सटीक चरम गति, मजबूत त्वरण और उत्कृष्ट हैंडलिंग को शामिल करता है। आपको एथर 450 एपेक्स में स्पष्ट लेआउट और शानदार नए शेड्स भी मिल सकते हैं।

Ather 450X Apex का डिज़ाइन

Ather 450X Apex एपेक्स में आपको वैसा ही लेआउट देखने को मिलेगा जैसा आपको एथर 450 में देखने को मिलता हैं। हालाँकि, आपको इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में कुछ नए लेआउट फीचर्स भी देखने को मिल सकते हैं ताकि इस स्कूटर को अन्य इलेक्ट्रिक स्कूटरों से अलग बनाया जा सके।

एथर 450 ऐप में आपको पीयर क्लियर फ्रेम पैनल मिलते हैं। इस स्कूटर में आपको एक फ्यूचरिस्टिक और आकर्षक लुक देखने को मिलता है। एथर इस स्कूटर को भारत में आकर्षक छाया विकल्पों में लॉन्च करेगा।

Ather 450X Apex का परफॉरमेंस

Ather 450X Apex का एपेक्स एक प्रभावी इलेक्ट्रिक संचालित स्कूटर है। बिजली से चलने वाले इस स्कूटर में आपको 6 किलोवाट की मोटर मिलेगी। इलेक्ट्रिक से चलने वाली यह मोटर इस इलेक्ट्रिक से चलने वाले स्कूटर को 8.1 PS की ताकत और 26 Nm का हाईट टॉर्क जेनरेट करेगी।

बिजली से चलने वाले इस स्कूटर में आपको 2.9 kwh की लिथियम आयन बैटरी भी देखने को मिलेगी। यह बैटरी इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को एक बार चार्ज करने पर आसानी से 85 किमी की दूरी तय कर देगी। बिजली से चलने वाले इस स्कूटर पर आप इंस्टेंट चार्जिंग के लिए भी मदद ले सकते हैं। इसके अलावा, आपको इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में चार प्रकार के राइडिंग मोड भी देखने को मिलेंगे: इको, राइड, स्पोर्ट और वॉर्प।

Ather 450X Apex का कीमत

Ather 450X Apex एपेक्स एक प्रभावी इलेक्ट्रिक संचालित स्कूटर है। बिजली से चलने वाले इस स्कूटर में आपको 6 किलोवाट की मोटर मिलेगी इलेक्ट्रिक से चलने वाली यह मोटर इस इलेक्ट्रिक से चलने वाले स्कूटर को 8.1 PS की ताकत और 26 Nm का हाईट टॉर्क जेनरेट करेगी, बिजली से चलने वाले इस स्कूटर में

आपको 2.9 kwh की लिथियम आयन बैटरी भी देखने को मिलेगी। यह बैटरी इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को एक बार चार्ज करने पर आसानी से 85 किमी की दूरी तय कर देगी। बिजली से चलने वाले इस स्कूटर पर आप इंस्टेंट चार्जिंग के लिए भी मदद ले सकते हैं इसके अलावा, आपको इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में चार प्रकार के राइडिंग मोड भी देखने को मिलेंगे: इको, राइड, स्पोर्ट और वॉर्प।

Leave a comment