Dunki Box Office Collection: डोंकी ने रिलीज के दसवें दिन की कितने की कमाई आइए जाने

Dunki Box Office Collection: डोंकी के किंग यानी शाहरुख खान ने इस साल अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्में ‘पठान’ और ‘जवां’ दीं। इसके बाद हाल ही में किंग खान की एक तिहाई फिल्म ‘डिंकी’ भी सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। ‘पठान’ और ‘जवान’ एक्शन से भरपूर फिल्में थीं।

तो ‘डिंकी’ कॉमेडी और इमोशन से भरपूर है। रिलीज से पहले ही इस फिल्म को लेकर फैन्स में जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है, लेकिन जैसे ही ‘सालार’ ने फील्ड ऑफिस में एंट्री की, इसका असर ‘डिंकी’ की कमाई पर दिखने लगा, आइये जानते हैं फिल्म ने दसवें दिन कितना बिजनेस किया है?

10 वें दिन बढ़ी Dunki की कमाई

रिलीज के एक दिन बाद की बात पर गौर करें तो शाहरुख खान की ‘डिंकी’ प्रभास की ‘सलार’ को टक्कर दे रही है, गधा उतना व्यवसाय नहीं कर पाया जितनी अपेक्षा थी। फिल्म का मुनाफा सालार से काफी कम हो सकता है, लेकिन शाहरुख की फिल्म को समीक्षकों और दर्शकों से उचित प्रतिक्रिया मिली है।

फैन्स को फिल्म की कहानी दिल छू लेने वाली लगी है, फिल्म की अब तक की कमाई की बात करें तो इसने पहले दिन 29.2 करोड़ रुपये की कमाई की थी, इसके साथ ही फिल्म ने पहले हफ्ते में 160.22 रुपये की कमाई की थी, अब इसके दसवें दिन की सीरीज भी सामने आ गई है जिसमें नौवें दिन की तुलना में थोड़ा सुधार हुआ है।

सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक डंकी ने रिलीज के 10वें दिन 9.25 का कलेक्शन किया है.
इसी के साथ फिल्म का 10वें दिन तक का कुल कलेक्शन 176.47 रुपये हो गया है.
वर्ल्डवाइड की बात करें तो, ‘डंकी’ ने दुनियाभर में 340.10 करोड़ का कारोबार कर लिया है।

Dunki की शानदार स्टारकास्ट

आपको बता दें कि कॉमेडी ड्रामा फिल्म Dunki का निर्देशन राजकुमार हिरानी ने किया है। यह फिल्म चार दोस्तों की कहानी बताती है जो अपने सपनों को पूरा करने

के लिए गलत तरीके से विदेश चले जाते हैं, फिल्म में शाहरुख खान के साथ तापसी पन्नू, विक्की कौशल, बोमन ईरानी, अनिल ग्रोवर और विक्रम कोचर मुख्य भूमिका में हैं यह फिल्म 21 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी।

Animal movie के रिलीज होने के। बाद Bobby deol के आंखों में नामी क्यों! आइए जाने

Leave a comment