Royal Enfield Bullet 350 बाइक पर मिल रहा है भारी डिस्काउंट₹30000 में ही ले जा सकते हैं घर

आजकल हर बच्चा Royal Enfield Bullet 350 बाइक चलाने की चाहत रखता है। क्योंकि इस बुलेट में कंपनी ने इतने शानदार फीचर्स दिए हैं कि इसके फीचर्स को देखकर हर किसी का दिल इस पर आ जाता है।

कंपनी ने हाल ही में अपनी बेहद अनोखी और विंटेज मोटरसाइकिल बुलेट 350 का नया अवतार बाजार में उतारा है। जिसे आप महज 25 हजार रुपये के डाउन प्राइस के साथ खरीद सकते हैं। आइये इसके वित्त योजना के बारे में जानते हैं।

Royal Enfield Bullet 350 की खासियत

Royal Enfield Bullet 350 को पूरी तरह से आकर्षक लुक के साथ लाया गया है। इसमें कंपनी ने 349 सीसी का इंजन लगाया है, जो अधिकतम 20.4 पीएस की ताकत और 27 न्यूटन मीटर का टॉर्क पैदा करने में सक्षम है। इस बुलेट की खूबियों की बात करें तो नई पीढ़ी की रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 में डिस्क ब्रेक, ट्यूबलेस टायर, सेमी वर्चुअल टूल क्लस्टर, एनालॉग स्पीडोमीटर, यूएसबी पोर्ट समेत अन्य सुरक्षा क्षमताएं दी गई हैं।

Royal Enfield Bullet 350 की कीमत

अगर आप Royal Enfield Bullet 350 खरीदने का विचार कर रहे हैं लेकिन बढ़ते बजट के कारण इसे खरीदने में झिझक रहे हैं तो कंपनी ने ग्राहकों के फायदे को ध्यान में रखते हुए इसमें फाइनेंस प्लान की सुविधा भी दी है। नई बुलेट 350 को तीन वेरिएंट के साथ लाया गया है, जिनकी एक्स-शोरूम कीमत 1.74 लाख रुपये से शुरू होकर 2.61 लाख रुपये तक है।

Royal Enfield Bullet 350 का कॉलर ऑप्शन

अगर आप नई Royal Enfield Bullet 350 को मिलिट्री रेड और मिलिट्री ब्लैक ऑप्शन में खरीदते हैं तो इसका ऑन-रोड चार्ज करीब 2 लाख रुपये है। जिसे आप 25 हजार रुपये की डाउन प्राइस के साथ खरीद सकते हैं। इसमें आपको बैंक से 1.75 लाख रुपये का लोन

मिल जाएगा मान लीजिए कि आपको 9% ब्याज दर पर बंधक मिलता है और बंधक अवधि तीन साल के लिए है, तो आपको अगले 36 महीनों के लिए ईएमआई के रूप में 5,565 रुपये का भुगतान करना होगा। यदि आप उपरोक्त शर्तों के अनुसार बुलेट 350 के इस संस्करण का वित्तपोषण करते हैं, तो ब्याज 25 हजार रुपये से अधिक हो सकता है।

Leave a comment