छावा में जबरदस्त एक्शन सीन की शूटिंग के दौरान Actor Vicky Kaushal Injured

अभिनेता विक्की कौशल को अपनी आगामी फिल्म ‘छावा’ के लिए एक गहन एक्शन दृश्य की शूटिंग के दौरान चोट लग गई (Actor Vicky Kaushal Injured)। लक्ष्मण उतेकर द्वारा निर्देशित, यह फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ के बाद उनका दूसरा सहयोग है।

विक्की को हाल ही में बाएं हाथ पर प्लास्टर लगे हुए देखा गया था, जो उनकी चोट का संकेत दे रहा था जब वह मुंबई में एक प्रोडक्शन हाउस के कार्यालय से बाहर निकल रहे थे।

Actor Vicky Kaushal Injured

Actor Vicky Kaushal Injured

Actor Vicky Kaushal Injured हाल ही में अपनी बांह पर स्लिंग पहने देखा गया, जिससे प्रशंसकों के बीच चिंताएं पैदा हो गईं। उन्होंने अपनी आगामी फिल्म “छावा” के लिए एक एक्शन दृश्य फिल्माते समय खुद को घायल कर लिया।

यह फिल्म छत्रपति संभाजी महाराज पर केंद्रित एक ऐतिहासिक ड्रामा है, जिसमें विक्की मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म में रश्मिका मंदाना और अक्षय खन्ना और आशुतोष राणा जैसे अन्य सितारे भी हैं। विक्की कौशल, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के साथ संजय लीला भंसाली की आगामी फिल्म “लव एंड वॉर” में अपनी भूमिका के लिए भी सुर्खियां बटोर रहे हैं। यह फिल्म क्रिसमस 2025 पर रिलीज होगी और रणबीर और विक्की के बीच पुनर्मिलन का प्रतीक है।

उम्मीद है कि वह फिल्म की शूटिंग फिर से शुरू करने से पहले रिकवरी के लिए ब्रेक लेंगे। इस बीच, उनकी सह-कलाकार रश्मिका मंदाना ने फिल्म की शूटिंग पूरी होने का जश्न मनाते हुए इंस्टाग्राम पर अपडेट साझा किया। रश्मिका ने सेट पर विक्की की गर्मजोशी और दयालुता की प्रशंसा की और उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की।

‘छावा’ में विक्की ने छत्रपति संभाजी महाराज का किरदार निभाया है, जबकि रश्मिका ने येसुबाई भोंसले का किरदार निभाया है।

निष्कर्ष

विक्की कौशल के हाथ पर प्लास्टर देखकर उनके फैंस ऑनलाइन चिंता जाहिर कर रहे हैं और उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं। कुछ यूजर्स ने “जल्दी ठीक हो जाओ विक्की भाई!” जैसे संदेश लिखे। और “अपना ख्याल रखना, विक्की भाई।” कई लोगों ने विक्की कौशल के चुंबन वीडियो पर भी प्रतिक्रिया व्यक्त की, जैसे “कैटरीना भाभी ने मार डाला।” इस मामले पर अपने विचार नीचे टिप्पणी में साझा करें।

यह भी पढ़ें: Khatron Ke Khiladi Season 14 Release Date, Cast, OTT Platform, Contestants

यह भी पढ़ें: The Kerala Story OTT Release Date 2024, आखिरकार ओटीटी रिलीज: फिल्म कब

यह भी पढ़ें: फिल्म Fighter की रिलीज से पहले हो रही है एडवांस में बुकिंग! लगभग 3 करोड रुपए

Leave a comment