Khatron Ke Khiladi Season 14 Release Date, Cast, OTT Platform, Contestants

Khatron Ke Khiladi Season 14 आने ही वाला है, जो भारतीय सिनेमा और उससे परे के प्रशंसकों के लिए उत्साह का वादा करता है। यह टीवी पर सबसे लोकप्रिय रियलिटी शो है, जो वर्षों से उच्च टीआरपी रेटिंग प्राप्त कर रहा है।

अमेरिकी श्रृंखला फियर फैक्टर पर आधारित, यह कलर्स टीवी पर प्रसारित होता है। प्रतियोगी अपने प्रदर्शन से प्रशंसकों को प्रभावित करने के लिए कमर कस रहे हैं। नया सीज़न जल्द ही प्रसारित होने वाला है, जिसमें भारत के प्रतियोगी शामिल होंगे।

Khatron Ke Khiladi Season 14 Release Date

Khatron Ke Khiladi Season 14 Release Date

मीडिया रिपोर्ट्स से पता चलता है कि Khatron Ke Khiladi season 14 Release Date जुलाई 2024 के आसपास शुरू होगा। सटीक तारीख की अभी पुष्टि नहीं हुई है। हालाँकि, यह कलर्स टीवी और JioCinema पर सप्ताहांत पर रात 9:00 बजे प्रसारित होने की परंपरा का पालन करने की संभावना है। प्रशंसक हर शनिवार और रविवार को रोमांचक रोमांच की उम्मीद कर सकते हैं, जिससे उनका सप्ताहांत और अधिक रोमांचक हो जाएगा।

Khatron Ke Khiladi Season 14 Cast

Khatron Ke Khiladi Season 14 में एक बार फिर रोहित शेट्टी होस्ट होंगे। वह कठिन कार्यों और रोमांचक स्टंट के माध्यम से प्रतियोगियों का मार्गदर्शन करेंगे। शो का प्रीमियर कलर्स टीवी पर जुलाई 2024 में टैगलाइन “इस बार हर लेवल, डर नेक्स्ट लेवल” के साथ होगा। यह एक रोमांचक साहसिक कार्य होने का वादा करता है, जिसमें शेट्टी नेतृत्व करेंगे और दर्शकों का मनोरंजन करेंगे।

Khatron Ke Khiladi Season 14 OTT Platform

हाल ही में Khatron Ke Khiladi Season 14 को टीवी और ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी दिखाया गया है। इससे लोग जब चाहें तब रोमांचक एपिसोड देख सकते हैं। आप वूट पर पिछले सभी सीज़न पा सकते हैं। प्रशंसक दोबारा देखने या छूटे हुए एपिसोड को देखने के लिए वहां जा सकते हैं।

Khatron Ke Khiladi Season 14 के प्रतियोगियों की अफवाहें

Khatron Ke Khiladi Season 14 के आगामी सीज़न के लिए उत्साह बढ़ रहा है क्योंकि प्रशंसक बेसब्री से प्रतियोगी लाइनअप की आधिकारिक घोषणा का इंतजार कर रहे हैं। हालाँकि अभी तक कुछ भी पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन इस बारे में बहुत सारी अफवाहें फैल रही हैं कि इस साहसिक यात्रा में कौन शामिल हो सकता है।

  1. अभिषेक कुमार: बिग बॉस 17 के फिनाले के दौरान ऑफर मिलने के बाद वह Khatron Ke Khiladi Season 14 में शामिल होने के बारे में सोच रहे हैं।
  2. मुनव्वर फारुकी: ऐसी चर्चा है कि अपने हास्य के लिए जाने जाने वाले मुनव्वर फारुकी खतरों के खिलाड़ी की चुनौतियों के लिए बिग बॉस का घर छोड़ सकते हैं।
  3. ईशा मालविया: कहा जा रहा है कि बिग बॉस 17 में अपने कार्यकाल के बाद, ईशा मालविया खतरों के खिलाड़ी के रोमांचक अनुभव पर विचार कर रही हैं।
  4. मनीषा रानी: बिग बॉस ओटीटी से एक और नाम मनीषा रानी के संभावित प्रतियोगियों में शामिल होने की अफवाह है, जो शो में एक अलग व्यक्तित्व लाएंगे।
  5. नील भट्ट: अपने अभिनय कौशल के लिए जाने जाने वाले, नील भट्ट का नाम भी चारों ओर घूम रहा है, जिससे स्टंट में उनके प्रदर्शन की उम्मीदें बढ़ रही हैं।
  6. धनश्री वर्मा: बहुमुखी प्रतिभा की धनी धनश्री वर्मा खतरों के खिलाड़ी के चुनौतीपूर्ण कार्यों में अपना कौशल दिखा सकती हैं।
  7. एलविश यादव: डिजिटल स्वाद जोड़ते हुए, लोकप्रिय यूट्यूबर एल्विश यादव रियलिटी शो की साहसी चुनौतियों का सामना कर सकते हैं।
  8. जिया शंकर: टेलीविजन स्टार जिया शंकर के भी लाइनअप का हिस्सा होने की अफवाह है, जिससे उनके प्रशंसकों में उत्साह पैदा हो गया है।
  9. शोएब इब्राहिम: टीवी में एक स्थापित चेहरा, शोएब इब्राहिम के भी कड़ी प्रतिस्पर्धा का वादा करते हुए सीज़न में शामिल होने की अफवाह है।
Khatron Ke Khiladi Season 14 Cast

रोहित शेट्टी द्वारा होस्ट किया जाने वाला, Khatron Ke Khiladi Season 14 रोमांचक स्टंट और चुनौतियों का वादा करता है, और बिग बॉस 17 के प्रतियोगियों के शामिल होने से प्रशंसक आने वाले समय के लिए और भी अधिक उत्साहित हैं।

खतरों के खिलाड़ी 14 कहाँ देखें?

खतरों के खिलाड़ी का सीज़न 14 जुलाई 2024 से कलर्स टीवी पर शनिवार और रविवार रात 9 बजे प्रसारित होगा। रोमांचक स्टंट, साहसी चुनौतियाँ और जीत की कगार पर मशहूर हस्तियों को देखें। इसे वूट पर भी स्ट्रीम करें। एड्रेनालाईन से भरे साहसिक कार्य को न चूकें!

इन आर्टिकल्स को जरुर पढ़े:

The Kerala Story OTT Release Date 2024

फिल्म Fighter की रिलीज से पहले हो रही है एडवांस में बुकिंग!

Animal Worldwide Box Office Collection

Leave a comment