Kawasaki Eliminator बाइक अभी भारतीय बाजार में तहलका मचा रही है! जानें कीमत

Kawasaki Eliminator: भारत में नई मोटरसाइकिलों में से, भारत Kawasaki Eliminator मोटर द्वारा वितरित नई कावासाकी एलिमिनेटर क्रूजर इन दिनों धूम मचा रही है। यह कंपनी की पारंपरिक क्रूजर मोटरसाइकिल है जिसमें कई अत्याधुनिक फीचर्स देखने को मिलेंगे।

अगर आप भी इस शानदार बुलेट को खरीदने का विचार कर रहे हैं तो खरीदने से पहले इसके फीचर्स और कीमत के बारे में जान लें। आपको बता दें कि जापानी दोपहिया वाहन एजेंसी कावासाकी एलिमिनेटर ने कुछ दिन पहले इस बुलेट को औपचारिक रूप से जारी किया है। मोटरसाइकिल से पर्दा उठ गया है।

Kawasaki Eliminator की कीमत

Kawasaki Eliminator की कीमत के बारे में बात करें तो कंपनी ने इस बुलेट को सबसे पहले जून 2023 में वैश्विक बाजार में लॉन्च किया था, जो अब भारतीय बाजार में हलचल मचा रही है। इस प्रतिस्पर्धी दिखने वाली मोटरसाइकिल की शुरुआती कीमत 5.62 लाख रुपये तय की गई है।

Kawasaki Eliminator का फीचर्स

Kawasaki Eliminator की क्षमताओं के बारे में बात करते हुए, इसमें आधुनिक डिजाइन वाले गोलाकार एलईडी हेडलैंप, टियरड्रॉप आकार का गैस टैंक और वर्चुअल स्पीडोमीटर, टैकोमीटर, गैस गेज, शीतलक तापमान, रखरखाव अनुस्मारक, उपकरण फ़ंक्शन संकेतक,

राइटोलॉजी ऐप के किनारे एक मेगाफोन निकास है। ब्लूटूथ कनेक्टिविटी जैसे कई आधुनिक फीचर्स देखने को मिलेंगे। इसके अलावा बाइक में आपको क्रूजर वाइड वन पीस हैंडलबार और इंडिपेंडेंट फुटपेग फीचर दिया गया है।

Kawasaki Eliminator का इंजन

कावासाकी एलिमिनेटर के इंजन की बात करें तो कंपनी ने इसमें 451cc का पैरेलल डुअल इंजन दिया है, जिसकी स्ट्रोक अवधि 6.8 मिमी है। यह इंजन 44 बीएचपी की ताकत और 46 न्यूटन मीटर का टॉर्क पैदा करने की क्षमता रखता है, जिसे 6 स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है। आपको आगे की तरफ 18 इंच के रियर 10-स्पोक अलॉय व्हील और पीछे की तरफ सोलह इंच के 10-स्पोक अलॉय व्हील देखने को मिलते हैं।

Leave a comment