नई MG Astor नए नए लुक और नए फीचर्स के साथ मारी एंट्री जाने कितना होगा कीमत

MG Astor: नया साल आ गया है और कई कंपनियां एक के बाद एक अपनी मोटरें लॉन्च कर रही हैं। दरअसल, इन दिनों मॉरिस गैराजेज ने नए साल यानी 2024 में एस्टोर लॉन्च कर दिया है। बिल्कुल नए एस्टोर में आपको फ्रंट सीटों के लिए एयर फ्लो फीचर, वायरलेस चार्जर, वायरलेस एंड्रॉइड ऑटो

और ऐप्पल कार प्ले, ऑटो-डिमिंग आईआरवीएम और बेहतर यूजर के साथ अपडेटेड आई-स्मार्ट 2.0 जैसे फीचर्स मिलते हैं। इंटरफेस। यह गाड़ी आपको स्प्रिंट, शाइन, सेलेक्ट, शार्प प्रो और सेवी प्रो वेरिएंट में मिलने वाली है। आइए आपको इस गाड़ी के बारे में विस्तार से बताते हैं।

MG Astor का कीमत

इस कार की कीमत 9.98 लाख रुपये रखी गयी है।2024 MG Astor 9.98 लाख रुपये में लॉन्च हुई, इस कार को भारतीय बाजार में 9.98 लाख रुपये की एक्स-शोरूम कीमत पर लॉन्च किया गया है। इस कार को स्प्रिंट, शाइन, सेलेक्ट, शार्प प्रो और सेवी प्रो वेरिएंट में डिलीवर किया गया है।

MG Astor का फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि MG Astor कार में आई-स्मार्ट 2.0 और 80रिलेटेड फीचर्स दिए गए हैं। इस कार में आपको JIO वॉयस रिकग्निशन मशीन भी दी गई है। इस वाहन में आपको मौसम, क्रिकेट अपडेट, कैलकुलेटर, घड़ी, तारीख/दिन की जानकारी, राशिफल, शब्दकोश,

सूचना और जानकारी के लिए बेहतर वॉयस कमांड क्षमताएं भी दी जाती हैं। इस वाहन में आपको कई डकैती रोधी क्षमताओं के साथ-साथ आभासी क्षमता भी दी गई है। अच्छी बात यह है कि इंटरनेट न होने पर भी यह काम करेगा।

MG Astor का इंजन

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि MG Astor कार में टॉप क्लास इनडोर और पैनोरमिक सनरूफ भी दिया गया है। इस वजह से आपको भी इस गाड़ी का आनंद लेने का मौका मिलने वाला है। इस नई MG Astor में आपको 1.5-लीटर पेट्रोल और 1.3-लीटर तेज़ पेट्रोल इंजन के विकल्प दिए गए थे। इस इंजन में आपको MT, CVT और AT का विकल्प दिया जाता है।

Leave a comment