2024 में लॉन्च किया जाएगा Nothing Phone का एक Nothing Phone 2a होगा लांच

Nothing Phone 2a: लंदन स्थित टेक कंपनी नथिंग एक किफायती स्मार्टफोन पर काम कर रही है। कंपनी इस स्मार्टफोन को बजट रेंज में लॉन्च कर सकती है।नए स्मार्टफोन को नथिंग फोन 2ए कहा जा सकता है।

इस बीच, सेल्यूलर स्मार्टफोन का लेआउट X पर लीक हो गया है। कई टिपस्टर्स ने इस लेआउट को शेयर किया है, नए स्मार्टफोन में आपको गोलाकार मॉड्यूल में डिजिटल कैमरा मिलेगा और स्मार्टफोन के ऊपरी केंद्र में आपको 2 कैमरे मिलेंगे।

Nothing Phone 2a का डिजाइन और लुक

कंपनी Nothing Phone 2a में गोलाकार किनारे और मैटेलिक बॉडी दे सकती है। कंपनी के पिछले हिस्से पर स्पष्ट ग्लास होगा और स्मार्टफोन के पिछले हिस्से में एक एस आकार का आकार देखा जा सकता है। डिजिटल कैमरे की प्लेसमेंट एक गोलाकार मॉड्यूल में की गई है और इसमें तीन एलईडी लाइटिंग देखी जा सकती है। ध्यान दें, स्मार्टफोन का यह लुक पूरी तरह से लीक पर आधारित है। इसमें बदलाव संभव है।

Nothing Phone 2a स्पेसिफिकेशन

Nothing Phone 2a में आपको 50MP के कैमरे मिलेंगे। पहला सेंसर Samsung S5KGN9 और दूसरा Samsung JN1 हो सकता है। फ्रंट में कंपनी 16MP का

डिजिटल कैमरा दे सकती है। सेल स्मार्टफोन में 120Hz के रिफ्रेश रेट के साथ 6.7 इंच FHD OLED डिस्प्ले और 33 या 45 वॉट फास्ट चार्जिंग के साथ 4950 एमएएच की बैटरी होगी। यह स्मार्टफोन एंड्रॉइड 14 पर आधारित नथिंग ओएस 2.5 के साथ लॉन्च किया जा सकता है।

Nothing Phone 2a कब होगा लॉन्च?

Nothing Phone 2a की मानें तो कंपनी Nothing Phone 2a को फरवरी में होने वाले मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस में लॉन्च कर सकती है। यह आयोजन 27 फरवरी को हो सकता है ध्यान दें, ये सभी तथ्य पूरी तरह से लीक पर आधारित हैं। स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन और लेआउट में बदलाव संभव हैं।

इससे पहले जनवरी में कई स्मार्टफोन लॉन्च होने हैं जिनमें वनप्लस 12 सीरीज, रेडमी नोट 12 सीरीज, सैमसंग गैलेक्सी एस24 सीरीज, वीवो एक्स100 सीरीज आदि शामिल हैं। नए साल के भीतर जारी किए गए अधिकांश शीर्ष श्रेणी और फ्लैगशिप फोन में क्वालकॉम की बिल्कुल नई चिप हो सकती है।

Leave a comment