Donkey की हो रही है एडवांस बुकिंग! डंकी की चोट पर लोग कर रहे हैं बुक टिकट

Donkey: शाहरुख खान के फैन उनकी आने वाली फिल्म ‘डिंकी’ का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। यह फिल्म 21 दिसंबर को क्रिसमस के मौके पर gg में रिलीज के लिए तैयार है। फिल्म को रिलीज होने में अभी तीन दिन बाकी हैं और इस बीच स्टारकास्ट फिल्म के प्रमोशन में कोई कसर नहीं छोड़ रही है।

रिलीज से एक हफ्ते पहले ‘डिंकी’ की एडवांस बुकिंग भी शुरू हो गई, जिसमें शाहरुख खान की फिल्म शानदार कमाई कर रही है। राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी फिल्म ‘डिंकी’ ने पहले दिन की बुकिंग से अब तक 8 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई कर ली है। SANIC की फाइल के मुताबिक, ‘डिंकी’ ने अब तक 3,37,987 टिकट बेचे हैं और इसके साथ ही पिछली बुकिंग से उसे 9.74 करोड़ रुपए की कमाई हो गई है।

Donkey अभी तक की बेस्ट फिल्म है

आपको बता दें कि ‘डिंकी’ के साथ-साथ साउथ सुपरस्टार प्रभास की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘सालार’ की भी बुकिंग चल रही है। जहां ‘डिंकी’ 21 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो सकती है, वहीं ‘सालार’ 22 दिसंबर को रिलीज होने वाली है। ऐसे में दोनों फिल्में एक-दूसरे की पिछली बुकिंग को कड़ी टक्कर दे रही हैं।जहां ‘डिंकी’ ने अब तक 9.74 करोड़ रुपये कमाए हैं, वहीं ‘सालार’ ने 9.41 करोड़ रुपये का व्यावसायिक उद्यम पूरा किया है।

Donkey की स्टारकास्ट देखे

Donkey की बात करें तो यह फिल्म चार लोगों की कहानी है जो चोरों के जरिए विदेश यात्रा करते हैं। इस दौरान उन्हें काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। फिल्म में शाहरुख खान के साथ तापसी पन्नू की केमिस्ट्री दिखाई गई है। इसके अलावा विक्की कौशल और बोमन ईरानी भी फिल्म का हिस्सा हैं।

Leave a comment