Saim bahadur 13वें दिन विक्की कौशल की फिल्म ने की इतनी कमाई

Saim bahadur: रणबीर कपूर की ‘एनिमल’ की उथल-पुथल के बीच विक्की कौशल की ‘सैम बहादुर’ बॉक्स ऑफिस पर मजबूत पकड़ बनाए हुए है। यह फिल्म रिलीज के 12 दिनों के भीतर भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 60 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार करने में सफल रही है। आइए यहां समझते हैं कि लॉन्च के 13वें दिन ‘सैम बहादुर’ सीरीज ने कितनी कमाई की?

लॉन्च के तेरहवें दिन ‘सैम बहादुर’ ने कितने टन कमाए?

Saim bahadur 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। विक्की कौशल की इस फिल्म को पहले दिन से ही रणबीर कपूर की फिल्म ‘एनिमल’ से मुकाबला करना पड़ रहा है। जहां ”एनिमल” बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कलेक्शन कर रही है, वहीं ”सैम बहादुर” भी धीमी गति से आगे बढ़ रहे हैं।

कमाई की बात करें तो ‘सैम बहादुर’ ने दूसरे मंगलवार यानी रिलीज के 12वें दिन 2.45 करोड़ रुपये की कमाई की थी, वहीं अब फिल्म की कमाई के शुरुआती आंकड़े भी सामने आ गए हैं। लॉन्च के तेरहवें दिन यानी दूसरे बुधवार को आएं।

सैकनिलक की प्रारंभिक फैशन रिपोर्ट के अनुसार, ‘सैम बहादुर’ ने अपनी रिलीज के तेरहवें दिन 2.15 करोड़ रुपये कमाए हैं। इसके साथ ही तेरह दिनों में ‘सैम बहादुर’ की कुल कमाई अब 63.30 करोड़ रुपए हो गई है। हालाँकि यह एक प्रारंभिक अनुमान है, वैध आंकड़े जारी होने के बाद उन संख्याओं में कुछ बढ़ोतरी हो सकती है।

  • ‘सैम बहादुर’ ने घरेलू बाजार में 60 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की है।
  • ग्लोबल रिलीज के 13 दिन बाद भी यह फिल्म 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार नहीं कर पाई है।
  • फिल्म की ग्लोबल सीरीज 81.8 करोड़ रुपये है।
  • अब यह देखना बाकी है कि क्या ‘सैम बहादुर’ इस वीकेंड तक 100 करोड़ रुपये का वैश्विक आंकड़ा पार कर पाएंगे या नहीं?

स्टार फोर्ज्ड और ‘सैम बहादुर’ की कहानी

Saim bahadur का निर्देशन मेघना गुलजार ने किया है। फिल्म में विक्की कौशल के अलावा सान्या मल्होत्रा और फातिमा सना शेख ने अहम भूमिका निभाई है। ‘सैम बहादुर’ की कहानी की बात करें तो यह फिल्म पूरी तरह से देश के पहले फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के जीवन पर आधारित है। विकी कौशल ने लाइफस्टाइल को पे में जोड़ दिया है।

Leave a comment