Dunki ने पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस पर किया अच्छी ओपनिंग

Dunki: मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘डिंकी’ 21 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है।फिल्म की रिलीज से एक हफ्ते पहले ही एडवांस बुकिंग शुरू हो गई थी। अपनी अपग्रेड बुकिंग में फिल्म ने अब तक 4,68,384 टिकट खरीद लिए हैं और 13.05 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है।

फिल्म को रिलीज होने में अब बस कुछ ही घंटे बचे हैं और इसी बीच फिल्म की फर्स्ट डे सीरीज सामने आ गई है। SANIC के डॉक्युमेंट के मुताबिक, ”डिंकी” पहले दिन 32-35 करोड़ रुपए की ओपनिंग कर सकती है।

आपको बता दें कि यह सीरीज सनी देओल की ‘गदर 2’ की आउटलेट सीरीज से काफी कम कीमत की हो सकती है। ‘गदर 2’ इसी साल 11 अगस्त को रिलीज हुई थी, जिसने अक्षय कुमार की फिल्म ओह माय गॉड से टक्कर के बावजूद 40.1 करोड़ रुपये की कमाई की।

Dunki में क्या कहते हैं ट्रेड गुरू कोमल नाहटा

ट्रेड गुरु कोमल नहाटा ने कहा, ”एडवांस बुकिंग अच्छी है, अब बकाया नहीं है और यह आश्चर्य की बात नहीं है।” क्योंकि यह पठान, जवान, ‘गदर 2’ या एनिमल जैसी कोई मूवमेंट मूवी नहीं है। यह एक्शन फिल्में हैं जिन्हें सबसे बड़ी ओपनिंग और अच्छी बूस्ट बुकिंग मिलती है। तो, अब मुझे कोई आश्चर्य नहीं होता। लोग कह रहे हैं कि ‘बूस्ट खास नहीं है’ लेकिन अब यह खास नहीं रहने वाला है। मेरी भविष्यवाणी 30 से 35 करोड़ है।

Dunki वर्किंग डे पर रिलीज हो रही फिल्म

मेकर और फिल्म एक्सचेंज एनालिस्ट गिरीश जौहर के मुताबिक, ”डिंकी” पहले दिन करीब 30-35 करोड़ रुपए का बिजनेस करेगी। उन्होंने कहा- ‘हम यह नहीं भूलना चाहते कि वह गुरुवार को एक रनिंग डे लॉन्च है। इसलिए इतना गैप ‘डिंकी’ के लिए शानदार हो सकता है।

Dunki से दर्शकों को फिल्म में काफी उम्मीद

Dunki आपको बता दें कि ‘डिंकी” का निर्देशन राजकुमार हिरानी ने किया है। यह पहली बार है जब निर्देशक और शाहरुख खान ने एक साथ काम किया है। ऐसी किसी भी स्थिति में, लक्षित बाजार को फिल्म से अत्यधिक उम्मीदें होती हैं।

Leave a comment