Koffee With Karan 8 कैसे पर आदित्य राय कपूर ने अर्जुन को क्यों दिखाई आंख जाने

Koffee With Karan 8: करण जौहर का मशहूर कम्युनिकेशन शो कॉफी विद करण इन दिनों काफी मशहूर है। इस शो में अब तक कई बॉलीवुड स्टार्स नजर आ चुके हैं, जिसमें उन्हें अपनी निजी जिंदगी के कई राज पता चले हैं। अब शो के अगले एपिसोड में खूबसूरत बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर और आदित्य रॉय कपूर नजर आने वाले हैं। इस एपिसोड का प्रोमो भी सामने आ चुका है, जो काफी दिलचस्प है।

Koffee With Karan 8 आदित्य रॉय कपूर और अर्जुन कपूर एक साथ नजर आए

Koffee With Karan 8 प्रोमो में करण ने आदित्य रॉय कपूर से उनकी कथित फीमेल फ्रेंड अनन्या पांडे के बारे में पूछा है, जिस पर एक्टर ने बेहद मजेदार जवाब दिया है। प्रोमो की शुरुआत में करण जौहर अर्जुन कपूर और आदित्य रॉय कपूर

का स्वागत करते हुए उन्हें बॉलीवुड के सिंगल लड़के बताते हुए नजर आ रहे हैं। इसके बाद दोनों स्टार्स करण के सोफे पर बैठ जाते हैं और उनके साथ मस्ती करते नजर आते हैं।

अनन्य पांडे को लेकर क्या बोले आदित्य रॉय कपूर

Koffee With Karan 8 के शो पर अर्जुन कपूर ने अनन्या के अफेयर के बारे में कुछ बोलना चाह यह बात आदित्य रॉय कपूर को अच्छा नहीं लगा उन्होंने इशारे इशारे में उन पर गुस्सा करते हुए अपना आंख दिखाई जो वहां लगी कमरे में कैद हो गई। इस दौरान करण दोनों

स्टार्स के बिल्कुल अनोखे आउटफिट लुक के बारे में बात करते हैं। इसके बाद करण आदित्य से पूछते हैं- ”खबरें हैं कि आप अनन्या पांडे को डेट कर रहे हैं?” इसके जवाब में एक्टर कहते हैं- ”मुझसे कोई राज मत पूछो, मैं तुम्हें कोई झूठ नहीं बताना चाहता।

फिल्म आशिक को लेकर आदित्य राय कपूर ने दिखाई आंख

Koffee With Karan 8 बाद करण दोनों स्टार्स के साथ रैपिड फायर राउंड खेलते हैं। इस दौरान वह अर्जुन कपूर से पूछते हैं कि अगर आप श्रद्धा कपूर और अनन्या पांडे के साथ लिफ्ट में फंस जाएं तो क्या करेंगे? इसके जवाब में अर्जुन कहते हैं कि वह प्यार तो करते हैं, लेकिन किससे करते हैं यह नहीं जानते।

अर्जुन का यह जवाब सुनकर आदित्य रॉय कपूर हैरान रह जाते हैं और उनकी तरफ देखते हैं। आदित्य का ये हैरान चेहरा देखकर अर्जुन हंसते हैं और चंकी पांडे की नकल करते हुए कहते हैं- जस्ट जोकिंग, ‘अरे मैं तो सिर्फ मजाक कर रहा था।’ बता दें कि, कॉफी विद करण 8 के ये एपिसोड 14 दिसंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगा।

Leave a comment