Sunny Arya: बिग बॉस 17 से क्यों बाहर हुए सनी आर्य जाने

Sunny Arya: मशहूर यूट्यूबर सनी आर्य उर्फ तहलका इन दिनों बिग बॉस 17 से बाहर हो गए हैं। उन्हें कम वोटों की वजह से नहीं बल्कि घर के अंदर उनके आक्रामक व्यवहार की वजह से शो से बाहर कर दिया गया। वहीं, अब 2 महीने बाद वह वापस अपने घर लौट आए हैं। ऐसे में सनी की पत्नी यानी दीपिका आर्या ने उनका बेहद शानदार अंदाज में स्वागत किया, जिसका एक वीडियो भी सामने आया है।

ग्रैंड वेलकम हुआ Sunny Arya का

सोशल मीडिया पर सामने आए वीडियो में दीपिका आर्या अपने पति सनी आर्या का भव्य स्वागत करती नजर आ रही हैं। इस वीडियो में दीपिका ‘मेरे सैंया सुपरस्टार’ पर शानदार डांस करती नजर आ रही हैं।

वहीं उनके पीछे कई लोग हैं और एक बैंड भी बज रहा है। वीडियो में आगे सनी आर्या अपनी बेटी के साथ रथ पर बैठी नजर आ रही हैं। इस दौरान उनकी पत्नी उन्हें देखकर खूब डांस करती नजर आ रही हैं। सनी भी अपने ग्रैंड एक्सेस में खूब हिस्सा ले रही हैं।

Sunny Arya इंस्टाग्राम पर दीपिका का पोस्ट

इंस्टाग्राम पर दीपिका ने एक पोस्ट किया जिसमें वह बैंड बाजा बारात के साथ नाचते और सनी आर्य का वेलकम करते नजर आ रही है जो लोगों को काफी पसंद आ रहा है और लोगों से तारीफ भी बिठूर

रही है कि उन्होंने अपने बिग बॉस से वापसी पति को बंद बाजा बारात के साथ वेलकम किया और सभी लोगों को शादी का माहौल बनाकर दिखाया जो लोगों उनका काफी तारीफ कर रहे हैं कि दीपिका जैसी पत्नी सभी को मिलनी चाहिए इतना प्यार करने वाली पत्नी शायद ही किसी को मिल पाती है।

Sunny Arya को क्यों किया गया था सो से बाहर

Sunny Arya में फिजिकल होने की वजह से बाहर हुए सनी आर्या आपको बता दें कि सनी आर्य उर्फ तहलका ने शुरुआत में ही बिग बॉस 17 में हिस्सा लिया थ। शो के अंदर वह काफी सुस्त नजर आ रहे थे। लेकिन किसी से भी लड़ने-झगड़ने में वह धीरे-धीरे प्रतिस्पर्धी हो गए हैं और कई बार हिंसक भी होते नजर आने लगे हैं।

लेकिन उन्होंने अभिषेक कुमार के साथ बेहद प्रतिस्पर्धी व्यवहार दिखाया। बार-बार चेतावनी के बाद सनी आर्य को शो से बाहर कर दिया गया। सनी के फ्रेंडशिप शो में अरुण मशेट्टी के साथ नजर आई थीं।Bसनी के जाने के बाद अरुण फूट-फूटकर रोते हुए भी नजर आए।

Leave a comment